Jharkhand Crime : धनबाद में पत्थर से कुचलकर छात्र‌ की हत्या, पुलिस जांच पड़ताल जुटी
Advertisement

Jharkhand Crime : धनबाद में पत्थर से कुचलकर छात्र‌ की हत्या, पुलिस जांच पड़ताल जुटी

मृतक आदित्य ट्यूशन पढ़ने घर से निकला था. काफी देर बीत जाने के बाद भी जब आदित्य घर वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू कर दी.

Jharkhand Crime : धनबाद में पत्थर से कुचलकर छात्र‌ की हत्या, पुलिस जांच पड़ताल जुटी

धनबाद : धनबाद जिले तोपचांची थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. अपराधियों ने पत्थर से कुचलकर 15 वर्षीय छात्र आदित्य मंडल को बेहरमी से हत्या कर दी. मृत छात्र तोपचांची प्रखंड के गुनघसा पंचायत के आजाद नगर निवासी चिप्स विक्रेता सुदाम मंडल के पुत्र हैं.

ट्यूशन से पढ़कर घर लौट रहा छात्र
बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य ट्यूशन पढ़ने घर से निकला था. काफी देर बीत जाने के बाद भी जब आदित्य घर वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों ने खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान परिवार वालों को पता चला कि गुनघसा पंचायत से सटे जंगल बीएनआर रेलवे लाइन के कुछ दूरी आदित्य को बेहरमी से मार कर हत्या कर दिया है. 

घटना की जांच में जुटी पुलिस
घटना की खबर सुनते क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना मिलते ही तोपचांची और हरिहरपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है.‌ इधर , तोपचांची पुलिस घटना पर जांच करते हुए दो युवकों को कतरास के एक निजी अस्पताल से पकड़ कर देर रात तोपचांची थाना लाया है जिससे अभी पुछताछ की जा रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी 
घटना के संबंध में बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू कहना है कि जांच पड़ताल चल रही है. जांच पड़ताल के बाद ही घटना के बारे में कहा जा सकता है.‌

इनपुट-  नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए - Budget 2023: बजट में एलान: तलाकशुदा महिलाओं को 25 हजार, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों के लिए एक लाख रुपये बिहार सरकार

Trending news