Maruti Murder Case: जिंदगी की जंग हार गई दुमका की मारुति, एकतरफा प्रेम की 'आग' ने जला डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1384372

Maruti Murder Case: जिंदगी की जंग हार गई दुमका की मारुति, एकतरफा प्रेम की 'आग' ने जला डाला

झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ऐसा लगता है की गवर्नेंस खत्म हो गया है. पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. अगर सरकार ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिये ऐसे दरिंदों को कम समय में सजा दिलाई होती तो दूसरे ऐसी हिम्मत नहीं करते हैं.

Maruti Murder Case: जिंदगी की जंग हार गई दुमका की मारुति, एकतरफा प्रेम की 'आग' ने जला डाला

रांचीः Maruti Murder Case: एकतरफा प्रेम में पेट्रोल डालकर जलाई गई दुमका की बेटी जिंदगी की जंग हार गई. उसे गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया था, लेकिन 19 वर्षीय मारुति को बचाया नहीं जा सका. युवती की मौत से घर में कोहराम है तो वहीं इलाके में डर और दहशत का माहौल है. दुमका में तकरीबन एक महीने में ही यह दूसरी वारदात है. इसके पहले हुए अंकिता सिंह हत्याकांड से उपजा गम और गुस्सा अभी कम भी नहीं हुआ था कि एक और बेटी इस तरह की वारदात की भेंट चढ़ गई. इस मामले के सामने आते ही भाजपा ने सरकार को घेरा है. 

भाजपा ने लिया आड़े हाथों
झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि ऐसा लगता है की गवर्नेंस खत्म हो गया है. पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. अगर सरकार ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिये ऐसे दरिंदों को कम समय में सजा दिलाई होती तो दूसरे ऐसी हिम्मत नहीं करते हैं. इस मौत के लिए जितना दोषी हत्यारा है उतना ही दोषी यह निष्ठुर सिस्टम भी है.

पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
मामला जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव का है. यहां पर एकतरफा प्यार में मारुति कुमारी नामक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जिसके बाद युवती को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत देखते हुए रांची रिम्स में रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार मारुति मूल रुप से जामा थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव की रहने वाली है. वहीं घटना को अंजाम देने वाला आरोपी राजेश राउत हंसडीहा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि मारुति अपनी नानी के घर जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव कुछ दिन रहने के लिए गई थी. जिसके बाद गुरुवार रात को नानी के साथ सोते समय करीब 1 बजे आरोपी राजेश राउत ने पहुंत कर मारुति के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगी दी. जिसके बाद युवती को गंभीर हालात में दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार ने योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, इस काम के लिए किया विशेष अनुरोध

Trending news