जंगल से बरामद हुआ आदिवासी युवती का शव, धारदार हथियार से हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472461

जंगल से बरामद हुआ आदिवासी युवती का शव, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

फूलमती के पिता किसुन टुडू कुछ दिन पहले ही कमाने पुणे गए हुए हैं. घर में मां, बेटी और एक छोटी बच्ची थी. फूलमती का भाई भी कमाने के लिए बाहर गया हुआ है. भाभी मायके में है. फूलमती के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है. 

जंगल से बरामद हुआ आदिवासी युवती का शव, धारदार हथियार से हत्या की आशंका

हजारीबाग: हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थानांतर्गत कंदापहरी जंगल से आदिवासी युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है. युवती का शव जंगल से बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव की पहचान आदिवासी टोला जरूवाडीह निवासी किसुन टुडू की 21 वर्षीय पुत्री फूलमती कुमारी के रूप में की गई. मृतका की मां चांदमुनी देवी ने बताया कि रात करीब नौ बजे फूलमती खाना बनाकर सबको खिलाई और इसके बाद सब सो गए. फूलमती दूसरे कमरे में सोती थी. इसके बाद उसका शव कंदापहरी जंगल में मिलने की सूचना मिली. 

पुणे में रहकर कमाते हैं पिता
फूलमती के पिता किसुन टुडू कुछ दिन पहले ही कमाने पुणे गए हुए हैं. घर में मां, बेटी और एक छोटी बच्ची थी. फूलमती का भाई भी कमाने के लिए बाहर गया हुआ है. भाभी मायके में है. फूलमती के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है. पुलिस को उसका शव औंधे मुंह गिरा मिला. घटनास्थल पर शव को देखकर ग्रामीण उसके साथ दुष्कर्म होने की भी बात कर रहे हैं. थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा हर बिंदु पर गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया था.

बेला निवासी युवक से था प्रेम-प्रसंग
फूलमती की मां चांदमुनी देवी ने बताया कि फूलमती का आंगो थाना क्षेत्र के बेला निवासी युवक से प्रेम-प्रसंग था. वह मोबाइल पर उससे बात किया करती थी. दोनों शादी करने वाले थे. आदिवासी टोला जरूवाडीह के ग्रामीणों ने बताया कि एक बार फूलमती माथे पर सिंदूर भी लगाकर घर आई थी. डांट-फटकार कर उसे मिटा दिया गया था. बता दें कि घटनास्थल के समीप करीब एक वर्ष पूर्व फूलमती की चचेरी बहन 14 वर्षीय सूरजमुनी कुमारी का शव भी पेड पर लटका मिला था. जिस पर हत्या और आत्महत्या का संशय आज तक बना हुआ है.

यह भी पढ़िएः अखिलेश प्रसाद सिंह बने बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष, मदन मोहन झा को लेकर कही गई ये बात

Trending news