बोकारो में महिला थाना प्रभारी का असामाजिक तत्वों ने तोड़ा हाथ, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426817

बोकारो में महिला थाना प्रभारी का असामाजिक तत्वों ने तोड़ा हाथ, जानें पूरा मामला

सेल के क्वार्टर में सप्लाई की जाने वाली पानी की पाइप लाइन के काम को लेकर मजदूरों और आवास धारी के बीच आपस में कहा सुनी हो गई. जहां पुलिस पहुंची और आवासधारी को समझाने का प्रयास किया गया. 

बोकारो में महिला थाना प्रभारी का असामाजिक तत्वों ने तोड़ा हाथ, जानें पूरा मामला

बोकारो : बोकारो में आज शनिवार की सुबह पुलिस को लड़ाई झगड़े की टेलिफोनिक सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस सेक्टर 3- ए, 559 क्वार्टर नंबर पर पहुंची. जहां पर सेल के क्वार्टर में सप्लाई की जाने वाली पानी की पाइप लाइन के काम को लेकर मजदूरों और आवास धारी के बीच कहा सुनी हो रही थी. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने महिला प्रभारी पर हमला कर दिया, जिसमें महिला पुलिस प्रभारी का हाथ में फ्रैक्चर आया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि सेल के क्वार्टर में सप्लाई की जाने वाली पानी की पाइप लाइन के काम को लेकर मजदूरों और आवास धारी के बीच आपस में कहा सुनी हो गई. जहां पुलिस पहुंची और आवासधारी को समझाने का प्रयास किया गया. इस दौरान सिटी थाना प्रभारी दुल्हन चौड़े का गीता देवी नामक महिला तथा उसके दो पुत्र व बेटियों ने मिलकर थाना प्रभारी पर हमला कर दिया जिसमें उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया. महिला थाना प्रभारी दुलड़ चौड़े ने इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारी को दे दी है जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. महिला पुलिस पर इस तरह के हमले को लेकर पुलिस भी खुद चकित है जिस तरह से महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ उनके अंगरक्षक भी मौजूद थे. मगर हमला करने वाली महिला होने के नाते पुलिस जवानों ने हाथ नहीं लगाया मगर इस हमले से थाना प्रभारी को किसी तरह बचाकर लाया गया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बोकारो में मजदूरों के बीच में किसी विवाद की सूचना मिली. इस मामले में पुलिस द्वारा आवासधारी को समझाने का प्रयास किया गया. इस दौरान सिटी थाना प्रभारी दुल्हन चौड़े का गीता देवी नामक महिला तथा उसके दो पुत्र व बेटियों ने मिलकर थाना प्रभारी पर हमला कर दिया जिसमें उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया. थाना प्रभारी पर हमला करने वाले किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा. सभी के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- Chandra Grahan 2022 Date Time: कार्तिक पूर्णिमा पर झारखंड के इन शहरों में दिखेगा चंद्र ग्रहण, जानें समय

Trending news