Begusarai News: बेगूसराय में दबंगों के हौसले बुलंद! मनचले ने छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा और उसकी चाची को पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259643

Begusarai News: बेगूसराय में दबंगों के हौसले बुलंद! मनचले ने छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा और उसकी चाची को पीटा

Begusarai Crime News: पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि बीते शाम जब उसके परिवार के सभी लोग अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे, उसी वक्त प्रियांशु शराब के नशे में अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो प्रियांशु कुमार ने छात्रा की पिटाई शुरू कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में दबंगों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. यहां मनचले ने छात्रा और उसकी चाची की पिटाई कर दी. पीड़ित परिवार मनचले द्वारा की जाने वाली छेड़खानी का विरोध किया था. ये घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के गराई गांव की है. घटना के बाद पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. बताया जा रहा है की गराई गांव निवासी एक इंटरमीडिएट की छात्रा को उसके ही परोस में रहने वाले प्रियांशु कुमार नामक युवक के द्वारा लगातार परेशान किया जाता रहा है और छात्रा के अनुसार प्रियांशु कुमार के द्वारा उसे कॉलेज जाने वक़्त अपहरण करने की भी धमकी दी जा रही है. 

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि बीते शाम जब उसके परिवार के सभी लोग अपने-अपने काम से बाहर गए हुए थे, उसी वक्त प्रियांशु शराब के नशे में अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो प्रियांशु कुमार ने छात्रा की पिटाई शुरू कर दी. मौके पर जब छात्रा की चाची उसे बचाने के लिए आई तो आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी. फिलहाल इस संबंध में पीड़ित पक्ष के द्वारा मंसूरचक थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है . पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- अपहरण के आरोप में छात्र की बेहरमी से पिटाई, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

हाल ही में पटना में एक साधु से बदसलूकी करने और उनकी पिटाई करने का मामला सामने आया था. इस दौरान बीच-बचाव करने आई साध्वी को आरोपियों ने धक्का देकर गिरा दिया, इससे उनकी मौत हो गई. मामला खुसरपुर थाना इलाके के फुलवारिया स्थित मठ का है. सोमवार (20 मई) रात चार असामाजिक तत्व मठ में घुस आए और साधु साधुशरण शास्त्री को जबरन गांजा पिलाने की कोशिश की. उन्होंने मना किया तो युवकों ने साधु के कपड़े खोल दिए और मोबाइल फोन पर उनका वीडियो बनाने लगे. विरोध करने पर उन्होंने साधु की पिटाई की, जिससे उनका सिर फट गया. साधु को बचाने आई साध्वी को मनचलों ने धक्का दे दिया, जिससे गिरकर उसकी मौत हो गई.

Trending news