पुलिस ने पति को जेल में किया बंद, तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

पुलिस ने पति को जेल में किया बंद, तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar News: बेगूसराय में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां शराब के मामले में पति के जेल जाने से नाराज पत्नी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. आत्महत्या के लिए ये अजीबो गरीब मामला इलाके में लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है.

पुलिस ने पति को जेल में किया बंद, तो पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां शराब के मामले में पति के जेल जाने से नाराज पत्नी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. आत्महत्या के लिए ये अजीबो गरीब मामला इलाके में लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला जिले के छौराही थाना क्षेत्र के शेखा टोला गांव की है. मृतक महिला की पहचान छौराही थाना क्षेत्र के शेखा टोला गांव के रहने वाले बालेसर सदा की पत्नी बनारसी देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि  20 दिन पहले पुलिस ने शराब के मामले में उसके पति को पकड़ कर जेल भेज दिया.  पति के जेल जाने के बाद महिला लगातार परेशान रहने लगी थी. उन्होंने बताया कि पति के जेल जाने के बाद पत्नी ने आवेश में आकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.  वहीं इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा छौड़ाही थाने पुलिस को दी गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मौके पर छौड़ाही थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं छौड़ाही थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया है कि परिवारिक कलह के कारण महिला ने अपने ही घर में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.  फिलहाल पुलिस सारे एंगल से जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- मार्च महीने में ही सूखे पानी के स्रोत, डेढ़ किलोमीटर दूर से पानी लाने को मजबूर ग्रामीण

Trending news