बेगूसराय में खुली शराबबंदी की पोल, पुलिस हिरासत में गिरफ्तार शराबियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481121

बेगूसराय में खुली शराबबंदी की पोल, पुलिस हिरासत में गिरफ्तार शराबियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

बीती रात शराब के नशे में सड़क किनारे गिरे हुए थे जब पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया 25 से 50 रुपये में महुआ तथा 200 से ढाई सौ में अंग्रेजी शराब का पौआ खुलेआम तस्करों के द्वारा बेचा जाता है. 

बेगूसराय में खुली शराबबंदी की पोल, पुलिस हिरासत में गिरफ्तार शराबियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय: बेगूसराय से शराबबंदी की पोल खोलती एक तस्वीर सामने आ रही है. इस तस्वीर में पुलिस ने शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जब इन दोनों आरोपियों को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल लाया गया दोनों शराबियों के द्वारा घंटों हंगामा किया गया और इस हाय बोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा रही. इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी में हड़कंप मच गया. 

जमकर हंगामा काटा
दोनों शराबियों को शांत करने में पुलिस का पसीना छूट गई. दोनों शराबी फिर भी नहीं माने और जमकर हंगामा करते रहे और पुलिस दोनों शराबियों से परेशान होते रही. दोनों शराबियों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. हद तो तब हो गया जब दोनों शराबियों को चेकअप के लिए ले गया उस समय शराबियों है आरोप लगाया कि मेरे शरीर से सारा खून निकाल लिया. वही दोनों शराबियों की पहचान में लाखो थाना क्षेत्र के रहने वाले गब्बर सिंह एवं अजीत रजक के रूप में की गई है . बताया जा रहा है कि दोनों राजमिस्त्री का काम करते हैं. 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
बीती रात शराब के नशे में सड़क किनारे गिरे हुए थे जब पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया 25 से 50 रुपये में महुआ तथा 200 से ढाई सौ में अंग्रेजी शराब का पौआ खुलेआम तस्करों के द्वारा बेचा जाता है. मेडिकल चेकअप के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. बताते चलें कि जिस तरीके से बिहार सरकार और जिला प्रशासन शराबबंदी को सफल बनाने में लगे हुए हैं वह कहीं ना कहीं शराब बंदी बस नाम का ही साबित हो रहा है.

यह भी पढ़िएः चोरी के आरोपी से भीड़ की क्रूरता, घंटों तक पीटा, थूक चटवाई, प्राइवेट पार्ट को एसिड से जलाने की कोशिश

Trending news