Bihar News:प्रेमिका के चक्कर में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जलकुंभी से भरे तालाब में फेंका शव
Advertisement

Bihar News:प्रेमिका के चक्कर में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जलकुंभी से भरे तालाब में फेंका शव

Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी गांव में तालाब से एक महिला का शव बरामद किया हुआ है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंचकर पहले शव को तालाब से बाहर निकलवाया फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भिजवा दिया गया.

Bihar News:प्रेमिका के चक्कर में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जलकुंभी से भरे तालाब में फेंका शव

दरभंगा:Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी गांव में तालाब से एक महिला का शव बरामद किया हुआ है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंचकर पहले शव को तालाब से बाहर निकलवाया फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भिजवा दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला तीन बच्चों की मां है और उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगा है. घटना के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया गया कि महिला की हत्या अवैध सम्बन्ध के चक्कर हुई है.

वहीं मृतका के पिता रामबाबू साहनी ने इस मामले में अपने ही दामाद पर दूसरी लड़की के साथ अवैध सम्बन्ध के चक्कर में हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के तीन बच्चे हैं और वो मजदूरी करके अपना जीवन यापन करती थी, जबकि उसका पति राजमिस्त्री का काम करता है. मृतका की मां सोनिया देवी ने बताया कि उनकी बेटी सरिता की शादी 2015 में हुई थी. उसके दो लड़के अंकित (07), प्रिंस (06) और एक लड़की संध्या (04) है. घर का खर्च बढ़ने के कारण सरिता बाद में  अपने पति रघुवीर सहनी के साथ ही मजदूरी का काम करने लगी थी.

काम के दौरान रघुवीर को एक दूसरी लड़की पसंद आ गई. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होते रहता था. रघुवीर ने मारपीट करने के बाद जैकेट की डोरी से अपनी पत्नी सरिता की गला घोंटकर हत्या की और शव को घर के पास स्थित पोखर में फेंक देता है. मृतका की बहन गीता देवी ने बताया कि इस बात की जानकारी सरिता के बेटे अंकित ने दी है. इस मामले में सिमरी थानाध्यक्ष पूजा कुमारी ने बताया कि गांव के तालाब से एक महिला का शव बरामद गया है. मृतका के गले पर जख्म के निशान मिले हैं. मृतका के परिजन उसके पति पर ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में नकली नोटों के साथ चार तस्कर गिरफ्तार, कई गड्डियां भी बरामद

Trending news