बेगूसरायः तीन अलग-अलग हादसों में चार युवक की मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271697

बेगूसरायः तीन अलग-अलग हादसों में चार युवक की मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बेगूसराय में शनिवार की रात से रविवार की सुबह तक अलग-अलग तीन हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. तीनों घटना बछवारा थाना क्षेत्र में घटी है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में शनिवार की रात से रविवार की सुबह तक अलग-अलग तीन हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. तीनों घटना बछवारा थाना क्षेत्र में घटी है. पहली घटना बारात से लौटने के दौरान बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला के समीप ट्रक की चपेट में आने से दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. 

शादी लौट रहे थे युवक
इस हादसे में मृतक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के दनियालपुर गांव निवासी मोहम्मद जुबेर और बछवारा थाना क्षेत्र के बेगम सराय निवासी मोहम्मद सोनू के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि यह सभी व्यक्ति मोहम्मद अहमद के पुत्र की शादी में शरीक होने के लिए सिंधिया गए थे और वहीं से लौटने के क्रम में वह हादसे का शिकार हो गए.

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं दूसरी घटना में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी-3 निवासी अशोक साह अपने दुकान से घर जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए उन्हें निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही अशोक साह की मौत हो गई.

तार की चपेट में आने से मौत 
वहीं तीसरा हादसा बेगम सराय गांव का बताया जा रहा है जहां नीतीश कुमार नामक युवक अपने नवनिर्मित घर में पानी दे रहा था. तभी छत के ऊपर से गुजर रही तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद घर में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. 

फिलहाल पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस आगे की छानबीन में जुट गई है. स्थानीय लोगों के द्वारा आपदा के तहत सरकारी लाभ देने की मांग की जा रही है.
(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar Weather Update: इस तारीख से बिहार में शुरू होगी झमाझम बारिश, कई जगहों पर अलर्ट जारी

Trending news