Dhanbad: निरसा में तीन हाइवा के बीच हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे चालक
Advertisement

Dhanbad: निरसा में तीन हाइवा के बीच हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे चालक

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलचड़ी मोड़ के समीप तीन हाइवा के बीच जिरदार टक्कर हो गई, जिसके कारण दो हाइवा का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

 (फाइल फोटो)

Dhanbad: धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलचड़ी मोड़ के समीप तीन हाइवा के बीच जिरदार टक्कर हो गई, जिसके कारण दो हाइवा का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि इस दुर्घटना में किसी के भी चोट लगने से घायल होने की सूचना नहीं है। 

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही निरसा थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक दिलीप कुमार यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर तीनों हाइवा को जब्त कर थाने ले जाने की प्रक्रिया में जुट गए. वहीं, दुर्घटना के बाद तीनों हाइवा के चालक मौके से फरार हो गए.

इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जिप सदस्य संजय सिंह उर्फ पिंटू ने बताया कि यहां पर आए-दिन दुर्घटना होती रहती है। आज की दुर्घटना में एक हाइवा का चालक ने दूसरी तरफ से आ रही गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी थी. इस टक्कर के बाद के बाद पीछे-पीछे आ रहे हाइवा भी इन गाड़ियों से टकरा गई. इस घटना के बाद से तीनों चालक फरार हैं। 

जिप सदस्य संजय सिंह उर्फ पिंटू ने कहा कि यहां आने दिन इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं. ऐसे में हम  जिला प्रशासन एवं एमपीएल से मांग करते हैं कि यहां पर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था करें. इसके अलावा  इस मोड़ से घूमने वाले हाईवे का परिचालन बंद हो. 

Trending news