Bihar News: छठ मनाने आया था घर, मधुबनी में सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत
Advertisement

Bihar News: छठ मनाने आया था घर, मधुबनी में सड़क दुर्घटना में हुई युवक की मौत

Bihar News: बिहार के मधुबनी में हुए सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना नरहिया ओपी थाना क्षेत्र के मांगपट्टी गांव के पास एनएच की है. मृतक के के बारे में परिजनों ने बताया कि वह पटना में रहकर पढ़ाई करता था और छठ मनाने के लिए घर आया हुआ था.

फाइल फोटो

मधुबनी: Bihar News: बिहार के मधुबनी में हुए सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना नरहिया ओपी थाना क्षेत्र के मांगपट्टी गांव के पास एनएच की है. मृतक के के बारे में परिजनों ने बताया कि वह पटना में रहकर पढ़ाई करता था और छठ मनाने के लिए घर आया हुआ था. इस हादसे ने उसके पूरे परिवार के छठ के उत्साह को मातम में बदल दिया है. युवक के परिवार वालों का इस दुर्घटना के बाद से ही रो-रोकर बुरा हाल है.  

यहां स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के सुमित साहू के रूप में हुई है. घटना के बाद आस-पास के लोग दौड़कर आए और युवक को बेहोशी की हालत में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- इन 4000 के करीब शिक्षकों का क्या होगा, कहीं बेरोजगार तो नहीं हो जाएंगे गेस्ट टीचर?

घटना की सुचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ अस्पताल पहुंची और मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लिया. मृतक युवक की पहचान होने के बाद युवक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई. मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है. 

घटना के बाद पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने कहा युवक छठ पर्व मानने के लिए अपने घर आया हुआ था, मृतक युवक पटना में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रहा था. 
बिंदू भुषण ठाकुर 

 

 

Trending news