Bihar News: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, छह घायल
Advertisement

Bihar News: मधुबनी में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, छह घायल

पुलिस के मुताबिक, रविवार की देर रात कुछ लोग एक कार पर सवार होकर सुपौल से दरभंगा लौट रहे थे. इसी दौरान अररिया संग्राम थाना इलाके के मौवाही गांव के पास कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित हो गई.

 

घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के अररिया संग्राम सहायक थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार के बाइक और साइकिल में टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य छह लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

सुपौल से दरभंगा लौट रहे थे
पुलिस के मुताबिक, रविवार की देर रात कुछ लोग एक कार पर सवार होकर सुपौल से दरभंगा लौट रहे थे. इसी दौरान अररिया संग्राम थाना इलाके के मौवाही गांव के पास कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित हो गई. इसके बाद कार पहले एक बाइक और एक साइकिल को ठोकर मारते हुए पलट गई.

चार की मौत
अररिया संग्राम के थाना प्रभारी बलवंत कुमार ने सोमवार को बताया कि इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो और साइकिल पर सवार एक व्यक्ति सहित कार पर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए.

जांच में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस कार को जब्त कर मामले की छानबीन में जुटी है.

(आईएएनएस)

Trending news