Begusarai Weather: रुक-रुक कर हो रही बारिश से लोग परेशान, आज बदला मौसम का मिजाज, सुबह से ही छाया घना कोहरा
Advertisement

Begusarai Weather: रुक-रुक कर हो रही बारिश से लोग परेशान, आज बदला मौसम का मिजाज, सुबह से ही छाया घना कोहरा

Begusarai Weather: बिहार के बेगूसराय में पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर बारिश होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन आज अचानक मौसम ने अपना मिजाज बदल दिया है.

बेगूसराय में सुबह से ही छाया घना कोहरा

बेगूसराय: Begusarai Weather: बिहार के बेगूसराय में पिछले दो दिनों से रुक-रुक कर बारिश होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन आज अचानक मौसम ने अपना मिजाज बदल दिया है. जिससे सुबह से ही घना कोहरा ने पूरे शहर को अपने आगोश में समा लिया है.

वहीं सुबह से ही घने कोहरा रहने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने बताया है कि पिछले 2 दिन से पहले रुक-रुक कर बारिश हुई. आज फिर अचानक मौसम ने करवट बदल ली है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक फिर से लोगों को ठंड का अहसास होने लगा है. क्योंकि पिछले कई दिनों से ठंड से राहत लोगों को मिली थी. 

वहीं आज अचानक मौसम का मिजाज बदल चुका है. सुबह से पूरी तरह से चारों तरफ घना कोहरा छाया हुआ है. जिसके कारण से विजिबिलिटी भी काफी कम हो चुकी है. सड़के चारों तरफ से कोहरे की चादर में ढकी हुई है. 

वहीं बांका में भी ठंड और कुहासे का असर दिखने लगा है. दो दिन से हो रही बारिश से लोग परेशान हो गए है. लगातार दो दिनों से बूंदाबांदी बारिश के साथ कुहासे ने दस्तक दे दी है. इस बारिश से फसलों में आलू, गोभी, बैंगन, टमाटर, मटर इत्यादि को नुकसान पहुंचा है. जबकि गेहूं और सरसों की खेती में इजाफा हुआ है. सड़कों पर वाहनों की रफ्तार धीमी होती दिख रही है. सुबह से दोपहर तक लाइट के सहारे यातायात करना पड़ रहा है.

बीते दिन सरस्वती पूजा के दिन तो दिनभर सुबह से लेकर शाम तक रुक-रुक कर बारिश से श्रद्धालुओं को पूजा पंडाल में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. लोग अपने-अपने घरों में दुबके रहे. वहीं यातायात पर सन्नाटा पसरा हुआ था. बारिश की वजह से लोग घर से बाहर नहीं निकल पाए. वहीं रात से कुहासे में लोगों को घरों में दुबके रहने को मजबूर किया.

इनपुट- जितेंद्र कुमार/बीरेंद्र

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: आज कैसा रहेगा मौसम? घर से निकलने से पहले चेक कर ले बड़े अपडेट

Trending news