Saharsa News: पुलिस की गाड़ी पर युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर बनाया Reel, वीडियो वायरल
Advertisement

Saharsa News: पुलिस की गाड़ी पर युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर बनाया Reel, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का युवाओं में चलन बढ़ गया है. युवा अधिक लाइक और जुड़ाव हासिल करने के लिए इंस्टाग्राम पर रील बनाने का जबरदस्त क्रेज है.

युवक ने हाथ में पिस्टल लेकर बनाया Reel

Saharsa News: सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का युवाओं में चलन बढ़ गया है. युवा अधिक लाइक और जुड़ाव हासिल करने के लिए इंस्टाग्राम पर रील बनाने का जबरदस्त क्रेज है. हालांकि, इनमें से कुछ युवा व्यूज हासिल करने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए कानून तोड़ने और यहां तक ​​कि अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं. हाल ही में एक घटना में सरहसा में हुआ है. यहां पुलिस की गाड़ी पर एक युवक ने रील हाथ हथियार लेकर रील बनाया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद सहरसा के डीएसपी एजाज मानी हाफिज ने युवक पर कार्रवाई करने की बात रही है. साथ ही मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस की एक टीम फिलहाल रील बनाने वाले युवक की तलाश कर रही है. आप वीडियो क्लिप में नीली और लाल बत्ती वाली पुलिस गाडी देख सकते हैं, जबकि युवक उसके बोनट पर बैठकर हाथियर के साथ इंस्टाग्राम रील बना रहा हैं.

ये भी पढ़ें:फेसबुकिया प्यार के बाद इंस्टाग्राम वाला लव, 50 लाख के चक्कर में फंस गया प्रेमी?

वायरल विडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक युवक गाने की धुन पर किस तरह हाथ में हथियार लिए पुलिस की गाड़ी से उतरता है. युवक की तरफ से बनाया गया रील्स सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह मामला बिहरा थाना का बताया जा रहा है. तस्वीर में जो पुलिस की गाड़ी है उसपर स्पष्ट रूप से बिहरा थाना लिखा हुआ है. 

ये भी पढ़ें: शादी का वादा करके पहले किया गलत काम, फिर मुखिया बनते ही महिला को भूला, अब हुआ ये हाल

जानकारी मुताबिक, जिस युवक ने यह रील्स बनाया है उसका नाम रौशन यादव है, जो बिहरा थाना में प्राइवेट चालक के रूप में वाहन चलाता है. इधर, मामला सामने आने के बाद हेडक्वाटर डीएसपी एजाज मानी हाफिज ने वीडियो की जांच करवाकर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. हालांकि वायरल की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है.

ये भी देखे

Trending news