Vaishali: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने गर्भवती समेत दो महिलाओं को रौंदा, नशे में धुत था ड्राइवर
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2004031

Vaishali: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने गर्भवती समेत दो महिलाओं को रौंदा, नशे में धुत था ड्राइवर

Road Accident: घटना में मरने वाली एक महिला 8 महीने की गर्भवती थी. वहीं अंजाम देने के बाद स्कार्पियो सवार मौके से फरार हो गया. कार का ड्राइवर नशे में धुत बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali News: वैशाली में रफ्तार का कहर देखने को मिला. महुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने 8 महीने की गर्भवती महिला और उसकी बहन को रौंद दिया. दोनों अपने घर के बाहर बरामदे में बैठी थीं. इस घटना में गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद स्कार्पियो सवार मौके से फरार हो गया. कार का ड्राइवर नशे में धुत बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने प्रदर्शन करके आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की. 

दूसरी ओर भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ने एक छात्रा को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक 12वीं कक्षा की छात्रा थी और ट्यूशन से वापस घर आ रही थी. मृतका की शिनाख्त आमापुर के रहने वाले शंकर मंडल की 19 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी के रूप में हुई. मृतका के परिजनों ने बताया कि कहलगांव स्टेशन से ट्रेन से एकचारी उतरी और एकचारी से पैदल अपने घर आमापुर आने के क्रम में यह घटना हुई. इस घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है. वहीं पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Owner Killing: नालंदा से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला! बेटी की हत्या करके शव को दफनाया

वहीं बक्सर के बड़का ढकाईंच स्थित NH-922 पर शनिवार (9 दिसंबर) की देर शाम सड़क हादसा हो गया. अज्ञात वाहन की टक्कर में एक व्यक्ति को मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के पॉकेट की तलाशी, जिसमें से उसका ID मिला. अधेड़ एसआई के पद पर पटना विधानसभा में कार्यरत है. घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. परिजनों ने बताया कि पटना से यूपी किसी के तिलक समारोह में शामिल होने एसआई जा रहे थे. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. ये घटना कृष्णब्रम्ह थाना के NH पर बड़की ढकाइच के पास हुई है.

Trending news