Vaishali News : ट्रेन छूटने पर लड़की नहीं जा सकी घर तो हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने बनाया शिकार, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Vaishali News : ट्रेन छूटने पर लड़की नहीं जा सकी घर तो हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने बनाया शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Vaishali Crime News: आरोपी गार्ड की पहचान मोहम्मद हकीम के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा का मेडिकल कराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali Crime News: बिहार के वैशाली में एक पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ रेप की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, दिवाली की छुट्टी में हॉस्टल की सभी छात्राएं अपने-अपने घर चली गई थीं. पीड़िता भी अपने घर जाने वाली थी, लेकिन उसकी ट्रेन छूट गई थी. इसी बात का फायदा उठाकर हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. ये घटना धनतेरस की रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, चॉकलेट देने के बहाने गार्ड उसके कमरे में घुसा था और उसे अकेला पाकर उसका रेप कर दिया. 

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि कॉलेज में दीवाली और छठ के लिए छुट्टियां हुईं. इसके बाद लॉज की सभी लड़कियां अपने घर चली गईं. मैं भी अपने घर जा रही थी, किसी वजह से मेरी ट्रेन छूट गई. इसके बाद मैं अकेली थी तब गार्ड अंकल आए और कहा है कि तुम अकेली हो तुमको डर लग रहा रहा होगा. वह चॉकलेट देने के बहाने में मेरे कमरे में घुसे और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. मैंने काफी शोर मचाया लेकिन आवाज कमरे से बाहर नहीं जा सकी. 

ये भी पढ़ें- Buxar: बिहार पुलिस की जीप ने 4 लोगों को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों का बवाल

पीड़िता ने बताया कि रेप करने के बाद उसने धमकी दी कि किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार देंगे. आरोपी गार्ड की पहचान मोहम्मद हकीम के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा का मेडिकल कराया गया है. वहीं हॉस्टल प्रबंधन का कहना है कि हॉस्टल में लगभग 100 से ज्यादा लड़कियां रहती हैं. सभी छात्राएं दीपावली छठ को लेकर छुट्टी पर अपने-अपने घर चली गईं. यह लड़की भी अपने घर जाने ही वाली थी लेकिन उसकी ट्रेन छूट गई थी.

Trending news