प्रेम प्रसंग में दो युवकों की हाथ बांधकर बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1265220

प्रेम प्रसंग में दो युवकों की हाथ बांधकर बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो वायरल

बिहार के बगहा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ दो युवकों का हाथ बांधकर उनकी पिटाई कर रही है.

प्रेम प्रसंग में दो युवकों की हाथ बांधकर बेरहमी से हुई पिटाई, वीडियो वायरल

बगहा : बिहार के बगहा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ दो युवकों का हाथ बांधकर उनकी पिटाई कर रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

प्रेम प्रसंग में धरे गए युवक की बेरहमी से पिटाई
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देखा जा रहा है. इसके बारे में यह सूचना मिल रही है कि प्रेम प्रसंग में इन दोनों युवकों को लोगों ने पकड़ा और हाथ बांधकर दोनों की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले का पता चल पाया, लेकिन पुलिस के पास अभी भी इस मामले की कोई सूचना नहीं है. 

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
खबर बगहा से है. जहां दो युवकों का हाथ बांधकर लोगों द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई और इसका वीडियो बनाया गया जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पूरा मामला बगहा जिले के भितहा थाना क्षेत्र का है. जहां भितहा प्रखंड परिसर व बिनहि हाई स्कूल गेट के समीप कुछ लोगों द्वारा दो युवकों की बेरहमी से पिटाई किये जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ज़ी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

पुलिस को नहीं है घटना की सूचना 
वायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा रहा है कि कैसे दो युवकों के हाथ बंधे हुए हैं और लोग उनकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. जबकि घटनास्थल पर कुछ स्कूली बच्चे भी यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में मार खा रहे दोनों युवक, बिहार के सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताये जा रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- नेपाली नगर अतिक्रमण मामले में हाईकोर्ट में बहस जारी, अगली सुनवाई गुरुवार को

बताया जा रहा है कि दोनों युवकों की पिटाई प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर किया गया है. हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.  मामले में भितहा थाना प्रभारी शाहिद अनवर अंसारी ने बताया कि ऐसा मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं आया है. अगर इस प्रकार का कोई मामला सामने आता है तो पुलिस जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित करेगी. 

Trending news