कानून से बेखौफ, पत्नी ने ऑन किया फोन तो आई आवाज- तलाक...तलाक...तलाक, मामला दर्ज
Advertisement

कानून से बेखौफ, पत्नी ने ऑन किया फोन तो आई आवाज- तलाक...तलाक...तलाक, मामला दर्ज

केंद्र सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया तो भी देशभर में इसको लेकर काफी हंगामा हुआ लेकिन इस कानून के लागू हो जाने के बाद भी इसका खौफ लोगों के दिल में कम ही नजर आ रहा है.

(फाइल फोटो)

Triple Talaq: केंद्र सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया तो भी देशभर में इसको लेकर काफी हंगामा हुआ लेकिन इस कानून के लागू हो जाने के बाद भी इसका खौफ लोगों के दिल में कम ही नजर आ रहा है. दरअसल बिहार से एक ऐसा मामले सामने आया है जिसमें एक महिला को उसके पति ने फोन के जरिए इंस्टेंट ट्रिपल तालाक दे दिया और फिर वह महिला इसके खिलाफ ताने पहुंच गई और उसने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां से यह तीन तलाक का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि इस मामले में पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसके पति ने व्हाट्सएप कॉल के जरिए उसे तीन तलाक दे दिया, इसके साथ ही उसे वॉइस मैसेज भेजकर भी तलाक, तलाक, तलाक दोहराया.इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखकर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- अधिक मास के 30 दिन, आपके साथ इन दिनों में होगा वो सब कुछ जो अभी तक नहीं हुआ

घटना मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड की है महिला का पति सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना का रहनेवाला है. शमां परवीन नाम की इस महिला का निकाह साल 2019 में मोहम्मद असलम के साथ हुआ था. जिसके बाद दोनों को एक बच्चा भी हुआ. असलम इसके बाद अपनी पत्नी पर दबाव बनाने लगा कि वह अपने मायके से 5 लाख रुपए की डिमांड करे जिससे वह कारोबार कर सके. उसने इसके लिए मना किया तो उसे असलम ने कई बार पीटा भी. 

महिला ने बताया कि बवाल ज्यादा बढ़ा तो उसने अपने पति का कॉल ब्लॉक कर दिया और मायके चली गई. इसके बाद पति ने दूसरे नंबर से कॉल कर उसे कहा कि उसे अनब्लॉक करे उससे कुछ बात करनी है. इसके बाद अनब्लॉक करते ही वह शमां और उसके परिवार के लोगों को गालियां देने लगा. इसके बाद उशने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. 

शमां के पिता ने बताया कि उनके दामाद का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है. इसी वजह से उसने 18 जुलाई की रात उसकी बेटी को तीन तलाक दिया, ऐसे में अब औराई थाना की पुलिस ने इस मामले को सीतामढ़ी के बथनाहा थाने की पुलिस को भेज दिया है.  
  

Trending news