Revealed: मुर्गे ने करवाया था सन्नी का मर्डर! एसआईटी की जांच ने तो पोल खोलकर रख दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434681

Revealed: मुर्गे ने करवाया था सन्नी का मर्डर! एसआईटी की जांच ने तो पोल खोलकर रख दिया

Nawada News: नवादा में सन्नी का मर्डर केवल इसलिए कर दिया गया, क्योंकि उसकी बाइक एक मुर्गे को छू गई थी. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. एसपी अभिनव धीमान ने मंगलवार को इस मर्डर का खुलासा किया. 

नवादा के एसपी अभिनव धीमान ने सन्नी मर्डर केस का मंगलवार को खुलासा कर दिया. (Video Grab)

Nawada Crime News: मुर्गा के चक्कर में हुई हत्या के एक मामले में नवादा पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है. नरहट थाना इलाके में हुए इस मर्डर का खुलासा एसपी नवादा अभिनव धीमान ने मंगलवार को पुलिस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके की. एसपी का कहना है कि सन्नी की हत्या मुर्गे के चक्कर में हुई थी. 

READ ALSO: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद! एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी

एसपी अभिनव धीमान ने बताया, नरहट थाना क्षेत्र के रहमत नगर-बभनौर के युवक सन्नी की बाइक मो. अशरफ अली के मुर्गे को छूकर निकली. इस कारण सन्नी को कुछ लोगों ने पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जख्मी हालत में उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी. एसपी, नवादा ने एसओ उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में एसआइटी बनाई. 

एसआईटी ने सूचना संकलन और ह्यूमन इंटेलिजेंस के आधार पर कांड में लिप्त एक अभियुक्त को वजीरगंज और बाकी 3 को तिलैया स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

गिरफ्तार अभियुक्तों में मोहम्मद जावेद आलम (उम्र 30 वर्ष), मोहम्मद साबिर आलम (उम्र 24 वर्ष), मो. आमिर आलम (उम्र 20 वर्ष) निवासी ग्राम रहमत नगर, बभनौर थाना, नरहट, जिला-नवादा और मो. शोएब (उम्र 45 वर्ष) ग्राम रहमतनगर बभनौर, थाना-नरहट, जिला-नवादा शामिल हैं. 

READ ALSO: सरफराज को कश्मीर से 4 दिन के लिए ट्रांजिट रिमांड पर मोतिहारी लेकर आई पुलिस, फेंक करेंसी की खोजेगी हकीकत 

मृत युवक सन्नी कुमार पड़ोस के गांव बिनोबा नगर के सनोज राजवंशी का बेटा था. इस मामले में कुछ और भी आरोपित हैं, जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news