क्या विधायक...क्या केंद्रीय मंत्री, किसी का नाम नहीं आया काम, नित्यानंद राय के ड्राइवर को दारोगा ने पीटा
Advertisement

क्या विधायक...क्या केंद्रीय मंत्री, किसी का नाम नहीं आया काम, नित्यानंद राय के ड्राइवर को दारोगा ने पीटा

Vaishali News: पीड़ित के अनुसार, मुझे पिटने वाले कहीं के पुलिस दारोगा थे. उसने बताया कि हम घर से हाजीपुर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान जढुआ में जाम लगा हुआ था. वहीं, इस बीच दारोगा की कार से मेरी बाइक टच कर गई.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद के ड्राइवर को पुलिस ने पीटा

Vaishali News: क्या विधायक...क्या केंद्रीय राज्य मंत्री...ये बिहार पुलिस है जो किसी का नाम नहीं सुनती. यहां के दारोगा अपने पिटाई करते हैं और फिर पुलिस विभाग उस पर सफाई देती है. जी हां, आप एकदम सही पढ़ रहे हैं. बिहार के वैशाली जिले से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पुलिस पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर की मारपीट करने का आरोप लगा है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

पुलिस की इस पिटाई से नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर का सिर फट गया है. उसे गंभीर चोट आई है. गंभीर हालत में ड्राइवर को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया. यहां पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर का इलाज चल रहा है. वहीं, दारोगा की पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान सहदुल्लापुर गांव निवासी चन्दन कुमार के रूप में हुई.

​ये भी पढ़ें:मोहन यादव को CM बनाने के पीछे नीतीश कुमार, जानें JDU ने क्यों किया ऐसा दावा?

आरोपी दारोगा का नाम अरविंद कुमार
पीड़ित के अनुसार, मुझे पिटने वाले कहीं के पुलिस दारोगा थे. उसने बताया कि हम घर से हाजीपुर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान जढुआ में जाम लगा हुआ था. वहीं, इस बीच दारोगा की कार से मेरी बाइक टच कर गई. इसके बाद दारोगा गाड़ी से उतरे और  बाइक की चाभी निकाल ली और स्थानीय लड़कों को बुलाकर मेरी पिटाई कर दी. नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर ने बताया कि दारोगा का नाम अरविंद कुमार है, जो महनार थाने में तैनात है.

नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर का बयान
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) के ड्राइवर चन्दन कुमार के अनुसार, कार में बाइक टच होने पर हम माफी मांग रहे थे, लेकिन दारोगा ने पीटना बंद नहीं किया.
चन्दन कुमार ने आगे बताया कि हमने दारोगा को बताया कि हम विधायक अवधेश के साथ रहते हैं. मंत्री नित्यानंद राय (Minister Nityanand Rai) की गाड़ी चलाते हैं. इसके बाद भी आरोपियों ने विधायक और मंत्री को गाली दी और मुझे पिटते रहे.

ये भी पढ़ें:नालंदा में शहीदों का अपमान! उपद्रवियों ने कारगिल पार्क में तोड़ा शहीद स्मारक

पुलिस इस घटना की कर रही है जांच
इस घटना पर नगर थाना अध्यक्ष अश्मित कुमार ने कहा कि मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई थी. उन्होंने कहा कि इस घटना में घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Bihar Police) इस घटना की जांच कर रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

Trending news