Owner Killing: नालंदा से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला! बेटी की हत्या करके शव को दफनाया
Advertisement

Owner Killing: नालंदा से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला! बेटी की हत्या करके शव को दफनाया

Nalanda Crime News: मृतका की मां ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है. परिवार वालों ने पुलिस के डर से युवती के शव को दफन कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. सारे थाना क्षेत्र इलाके के ओंदा गांव के निवासी साहो चौधरी ने अपनी 16 वर्षीय बेटी बबली कुमारी की हत्या करके शव को दफना दिया. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने लड़की का शव बरामद कर लिया है.  इस घटना को अंजाम देने के बाद मृतका का भाई और पिता फरार बताए जा रहे हैं. बताया जाता है कि बबली कुमारी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को लग गई थी. 

युवती का प्रेम-प्रसंग परिजनों को नागवार गुजरा, जिसके बाद परिजनों ने युवती की हत्या कर उसके शव को खेत में ले जाकर दफना दिया. घर पर मृतका की मां मिली. पुलिस उसी से पूछताछ कर रही है. मृतका की मां ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है. परिवार वालों ने पुलिस के डर से युवती के शव को दफन कर दिया. पुलिस ने दफनाए हुए शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की हर बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार ऑनर किलिंग की बात की अभी प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं गांव में इस बात की भी चर्चा है की प्रेम प्रसंग करना युवती को महंगा पड़ गया.

ये भी पढ़ें- Jamui News: जमुई में केनरा बैंक में चोरी, खिड़की काटकर घुसे थे चोर, सालभर पहले भी एक बैंक में हुई थी लूट

मृतका गांव के ही हाईस्कूल में 10वीं की कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं. चर्चा है कि प्रेम प्रसंग से नाराज होकर पिता ने ही हत्या कर उसके शव को जमीन के अंदर दफन कर दिया था. हालांकि, डीएसपी नुरूल हक ने बताया कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. चौकीदार के बयान पर हत्या की प्राथमिकी की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा. आरोपी पिता अभी फरार है. घटना पर स्वजनों ने चुप्पी साधी हुई है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news