Muzaffarpur: पुलिस के नामपर वसूली, पैसे का लेनदेन, मुजफ्फरपुर में पत्रकार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311528

Muzaffarpur: पुलिस के नामपर वसूली, पैसे का लेनदेन, मुजफ्फरपुर में पत्रकार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा

Muzaffarpur Crime News: सिटी एसपी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मृतक कथित पत्रकार शिवशंकर झा पत्रकारिता के आड़ में लोगों से अवैध वसूली करता था. वह शराब के मामलों में तीन बार जेल भी जा चुका था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Journalist Murder Case: मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के मारीपुर में बीते मंगलवार (25 जून) को पत्रकार शिवशंकर झा की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि 25 जून की रात को मुजफ्फरपुर के मनियारी में शिवशंकर झा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, जो पेशे से पत्रकार थे और एक यूट्यूब चैनल के लिए काम करते थे. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मनियारी इलाके के छपरा मेघ के अवध बिहारी सिंह और मारीपुर के रजनीश साह के रूप में हुई है.

इस मामले में सिटी एसपी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मृतक कथित पत्रकार शिवशंकर झा पत्रकारिता के आड़ में लोगों से अवैध वसूली करता था. वह शराब के मामलों में तीन बार जेल भी जा चुका था. एसपी ने बताया कि वह केस से नाम हटवाने के नाम पर और पुलिस से सेटिंग कराने के नामपर लोगों से पैसा ऐंठता था. उसने मुशहरी इलाके के शराब कारोबारी से केस में से नाम हटवाने के नाम पर 50 हजार रूपए ले लिए थे, जब नाम नहीं हटा तो इसको लेकर विवाद चल रहा था. इसी में उसकी हत्या कर दी गई हैं. 

ये भी पढ़ें- रील बनाते-बनाते बनी साइबर ठग, 6वीं फेल ने हवाला से पाकिस्तान भेजा 5 करोड़

एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बता दें कि मंगलवार देर बदमाशों ने पत्रकार शिवशंकर झा की गला रेतकर हत्या कर दी थी. यह घटना मनियारी थाना क्षेत्र में हुई थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात के समय वह अपने घर की तरफ लौट रहे थे. अचानक अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को घेर लिया और उन पर चाकुओं से वार कर दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी. हत्या से तीन दिन पहले उन्हें धमकी मिलने की बात भी सामने आई थी.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news