मुजफ्फरपुरः दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, बच्ची की हालत नाजुक
Advertisement

मुजफ्फरपुरः दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, बच्ची की हालत नाजुक

एक तरफ देशभर में दुर्गा पूजा के मौके पर जगह-जगह कन्या पूजन किया जा रहा है. उन्हें सजा संवार कर उनकी पूजा अर्चना की जा रही है. उन्हें देवी का अवतार माना जाता है. इसी समाज में एक नाबालिग बच्ची के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मुजफ्फरपुरः दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही नाबालिग बच्ची से गैंगरेप, बच्ची की हालत नाजुक

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र से एक 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दुर्गा पूजा का मेला देखकर लौट रही नाबालिग बच्ची के साथ चार लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

चार युवकों ने नाबालिग के साथ किया रेप
दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची अपनी कुछ सहेलियों के साथ दुर्गा पूजा का मेला देखने औराई थाना क्षेत्र के एक गांव में गई थी. मेला देखकर जब सभी सहेलियां अपने घर वापस लौट रही थी. उसी दौरान 2 बाइक पर सवार चार लड़कों ने पीड़ित बच्ची को उठा लिया और उसे बगीचे में ले गए. जहां मासूम के साथ सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. मासूम नाबालिग बच्ची चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों ने अपनी हवस को पूरा करने के लिए उसे अपना शिकार बनाया. 

बेहोशी की हालत में मिली बच्ची
उधर घटना के दौरान पीड़ित बच्ची के साथ आ रही सहेलियों ने जैसे-तैसे भागकर खुद को बचाया और घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी परिजनों की दी. जिसके बाद परिजन और गांव में हड़कंप मच गया. परिजन और गांव वाले पीड़ित बच्ची को खोजते हुए बगीचे में पहुंचे तो बच्ची की हालत देखकर दंग रह गए. बच्ची अचेत अवस्था में पड़ी थी.

SKMCH में भर्ती बच्ची की हालत नाजुक
आनन-फानन में परजिनों ने बच्ची को PHC में भर्ती कराया गया, जहां पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हुए SKMCH में रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज किया जा रहा. बच्ची की हालत बेहद नाजुक है.

एक आरोपी गिरफ्तार
गांव में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. डीएसपी मनोज कुमार पांडेय के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई शुरू की गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बाकी अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है.

(इनपुट- मणितोष कुमार/जूही उरूषा खान)

यह भी पढ़े- Bihar Crime: दुष्कर्म में हुआ असफल तो की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Trending news