Jharkhand: हत्या या हादसा? अपार्टमेंट की लिफ्ट के नीचे दबी मिली नाइट गार्ड की खून से लथपथ लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1922083

Jharkhand: हत्या या हादसा? अपार्टमेंट की लिफ्ट के नीचे दबी मिली नाइट गार्ड की खून से लथपथ लाश

Chakradharpur Crime News: वैष्णव साईं अपार्टमेंट में लिफ्ट के नीचे खून से लथपथ एक गार्ड की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यह हत्या है या फिर कोई हादसा या आत्महत्या इसको लेकर चक्रधरपुर पुलिस जांच कर रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chakradharpur Crime News: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर शहर में स्थित एक अपार्टमेंट की लिफ्ट के नीचे नाइट गार्ड की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी मच गई. शहर के कुसुमकुंज रोड स्थित तारा निकेतन के पास वैष्णव साईं अपार्टमेंट में लिफ्ट के नीचे खून से लथपथ एक गार्ड की लाश बरामद की गयी है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. यह हत्या है या फिर कोई हादसा या आत्महत्या इसको लेकर चक्रधरपुर पुलिस जांच कर रही है. यह घटना बुधवार (18 अक्टूबर) की रात की बताई जा रही है. 

बुधवार रात को चक्रधरपुर थाना को सूचना मिली की वैष्णव साईं अपार्टमेंट में गार्ड की लिफ्ट के नीचे दबकर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद दलबल के साथ थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुट गए. जानकारी के मुताबिक पनसुवां गांव निवासी लक्ष्मण प्रधान रोज की तरह अपार्टमेंट में नाईट ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान बुधवार रात को लिफ्ट के नीचे गार्ड की लाश बरामद की गई. गार्ड की लाश लिफ्ट के नीचे कैसे आया यह किसी को पता नहीं ,लेकिन उसकी लाश लिफ्ट के नीचे खून से लथपथ पाई गई.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: हत्या की 8 वारदातों से थर्राया बिहार, कहीं गोली मारी तो कहीं काटा गला

मृतक गार्ड के सहकर्मी और अपार्टमेंट के लोगों ने लिफ्ट के नीचे से लाश को बाहर निकाला इसके बाद पुलिस को सुचना दी गयी. इसके बाद चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. अपार्टमेंट के अन्य गार्ड और अपार्टमेंट में रहने वालों से पूछताछ भी पुलिस के द्वारा की जा रही है. पुलिस के द्वारा फरेंसिक टीम से भी संपर्क किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai: पुलिस को लापता साहिल का अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, जानकारी देने वाले को ₹25 हजार का इनाम

पुलिस ने जांच के दौरान अपार्टमेंट के सीढी पर भी कई जगह खून के धब्बे पाए हैं. गार्ड की मौत कैसे किस परिस्थिति में हुई है यह अभी भी रहस्य बना हुआ है. यह हत्या है या कोई हादसा, या आत्महत्या... यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लिफ्ट को लेकर भी तरह तरह की बातें सामने आ रही है. लिफ्ट की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बहरहाल शहर में एक अपार्टमेंट में लिफ्ट के नीचे खून से लथपथ गार्ड की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है. वहीं मृतक गार्ड के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Trending news