Jamui Love Jihad: श्रृंगार का सामान लेने गई नाबालिग लड़की दुकान से लापता, परिजनों ने जताई लव जिहाद की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981953

Jamui Love Jihad: श्रृंगार का सामान लेने गई नाबालिग लड़की दुकान से लापता, परिजनों ने जताई लव जिहाद की आशंका

Jamui Love Jihad: बिहार के जमुई नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना बीते 22 नवंबर की है. परिजन किसी भी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं.

Jamui Love Jihad: श्रृंगार का सामान लेने गई नाबालिग लड़की दुकान से लापता, परिजनों ने जताई लव जिहाद की आशंका

जमुई: Jamui Love Jihad: बिहार के जमुई नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 से एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना बीते 22 नवंबर की है. वहीं अपहृत आरोपी के परिजन लगातार मामले को टालमटोल कर रहे हैं. जिसको लेकर परिजन किसी भी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. अपहृत आरोपी दूसरे समुदाय का होने के वजह से अब इस मामले को लोग लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं. जिसके वजह से परिजनों को अब अनहोनी होने की चिंता सता रही है.  

वहीं नाबालिग लड़की की मां का कहना है कि मेरी नाबालिग पुत्री शहर के गांधी मार्केट स्थित मुस्कान श्रृंगार स्टोर से सिंगर का सामान खरीदने गई थी.   जहां से दुकानदार मो स्नाउर के भांजा मो फैयाज दुकान में काम करता था. जिसके द्वारा मेरी नाबालिग पुत्री का पहले फुसलाकर अपहरण कर लिया. जिसको लेकर सभी परिजनों के द्वारा छानबीन और खोजबीन की जा रही थी और मुस्कान श्रृंगार स्टोर पर जब गए तो देखा की दुकान बंद है. जब उसके बोर्ड पर लगे नंबर पर कॉल किया तो उन्होंने कहा कि आपकी बेटी मेरे साथ है. हम दो दिन के अंदर इसको आपके हवाले कर देंगे, लेकिन आज तक मेरी बेटी को बरामद नहीं किया गया. थक हार कर हम लोगों ने थाने में मामला दर्ज किया. 

वहीं पूरे मामले को लेकर जमुई नगर परिषद के उपाध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय सुरक्षा एजेंसी एनआईए की भी रिपोर्ट आई है. जिसमें लव जिहाद को लेकर कहा गया है कि बड़े ही बारीकी से लव जिहाद के मामले को अंजाम दिया जा रहा है. यह एक लव जिहाद का ही मामला है. बच्ची का अपहरण कर लिया गया है और उसका धर्म परिवर्तन कराया जाएगा. 

वहीं पूरे मामले को लेकर मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि काफी गंभीरता से इस मामले को देख रहे हैं. बहुत जल्द इस पर कार्यवाही की जाएगी. मामला दर्ज कर लिया गया है. जमुई के ही दो लोगों का नाम आवेदन में दिया गया है. दोनों के खिलाफ छापेमारी जारी है. बहुत जल्द पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा जो भी इस मामले में संलिप्त होंगे. उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Lakhisarai Firing: लखीसराय गोलीकांड के 9 दिन बाद भी आरोपी फरार, नरसंहार के खिलाफ बीजेपी देगी धरना

Trending news