सीतामढ़ी में लव जिहाद! ऑनलाइन दोस्ती की फिर हिंदू बनकर प्यार के जाल में फंसाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100712

सीतामढ़ी में लव जिहाद! ऑनलाइन दोस्ती की फिर हिंदू बनकर प्यार के जाल में फंसाया

Love Jihad: बिहार के सीतामढ़ी जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने साजिश के तहत लड़की को पहले फंसाया.

सीतामढ़ी में लव जिहाद

सीतामढ़ी:Love Jihad: बिहार के सीतामढ़ी से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है. जहां दूसरे धर्म के युवक ने सोची-समझी साजिश के तहत नाबालिग छात्रा को पहले फंसाया, फिर उसने अपना असली रंग दिखाया.  सीतामढ़ी के राजोपट्टी मोहल्ले में रहने वाला एक युवक ने गोरखपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती की फिर उसे हिंदू बनकर प्यार के जाल में फसाया. इतना ही नहीं लड़की को इलाज कराने के बहाने गोरखपुर से पटना बुला लिया और फिर पटना से उसे सीतामढ़ी लाकर एक होटल में रखा. तीन दिनों तक होटल में उसके साथ अनैतिक कार्य किया.

जब लड़की को पता चला की वो गलत लोगों के जाल में फंस चुकी है तो वो होटल से भागने की कोशिश की. इतने पर भी लड़का मोहम्मद अनीस अंसारी उसका पीछा नहीं छोड़ा. लड़की को रास्ते में रोता बिलखता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बचपन बचाओ आंदोलन के सहायक प्रोजेक्ट अधिकारी से की जिसके बाद बचपन बचाओ आंदोलन की पहल पर लड़की और लड़का दोनों को पुलिस कस्टडी में लिया गया है. लड़की ने कहा कि इंस्टाग्राम पर हिंदू बनकर उसे प्यार के जाल में फसाया और इलाज के बहाने बिहार के सीतामढ़ी लेकर आया.

इतना ही नहीं उसे जबरन नशा का टेबलेट देने की कोशिश की गई. फिलहाल सीतामढ़ी एसपी के निर्देश पर आरोपी युवक के खिलाफ सीतामढ़ी के डुमरा थाने में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और लड़की को काउंसलिंग के बाद उसे उसके घर भेजने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि लड़की को झांसे में लेकर आरोपी युवक उसका व्यापार करने वाला था. इसके लिए लड़की पर दिल्ली जाने का दबाव बना रहा था.

इनपुट- त्रिपुरारी शरण

ये भी पढ़ें- लाल कृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश, भारत रत्न मिलने पर दी बधाई

Trending news