Bihar: जमुई में कांवड़ियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 46 यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774281

Bihar: जमुई में कांवड़ियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 46 यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती

ये हादसा झाझा थाना क्षेत्र के -झाझा गिद्धौर मुख्य मार्ग एनएच 333 स्थित एकडारा चैक के समीप हुआ. घटना में बस पर सवार 46 कांवड़िए घायल हो गए, जिसमें से 3 की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. 

Bihar: जमुई में कांवड़ियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 46 यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती

Kanwariyas Accident: सावन के पतित-पावन महीने में देशभर में कांवड़ यात्रा निकाली जा रही है. बड़ी संख्या में कांवड़िए देवघर में बाबा के दर्शन करने जाते हैं. इसी बीच बिहार के जमुई में कांवड़ियों से भरी एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. यहां कांवड़ियों से भरी बस एक पेड़ से टकरा गई, जिससे 46 कांवड़िए घायल हो गए हैं. ये हादसा झाझा थाना क्षेत्र के -झाझा गिद्धौर मुख्य मार्ग एनएच 333 स्थित एकडारा चैक के समीप हुआ. घटना में बस पर सवार 46 कांवड़िए घायल हो गए, जिसमें से 3 की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. इन तीनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया है. 

 

बता दें कि देवघर और बासुकीनाथ में पूजा अर्चना करने के बाद 46 कांवड़िए बस से राजगीर जा रहे थे. तभी रास्ते में उनकी बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि बस के चालक को अचानक नींद आने के कारण ये हादसा हुआ. चालक को झपकी लगने से बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. जिससे बस पर सवार सभी कांवड़िए घायल हो गए. सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- शिव भक्तों के लिए विशेष प्रबंध, पोस्ट ऑफिस स्टॉल लगाकर बेच रहा गंगाजल

पटना से निकाली गई 54 फिट की कांवड़

उधर पटना सिटी के ऐतिहासिक मारूफगंज से बोल बम कांवड़िया संघ द्वारा 54 फिट की कांवड़ निकाली गई. जिसमें हजारों की संख्या में शिव भक्तों ने हिस्सा लि. शिव भक्तों ने 54 फिट काबर यात्रा को मारूफगंज मंडी से निकालकर नगर भ्रमण करते हुए शिव मंदिर पहुंचाया. जहां शिव जी पूजन करके और आशीर्वाद लेकर पटना साहिब स्टेशन पहुंचे. इस कांवड़ यात्रा में श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखा गया. पटना साहिब स्टेशन से शिव भक्तों ने ट्रेन पकड़ कर बोल बम का नारा लगाते हुए बाबा धाम की ओर प्रस्थान किया.

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news