Ranchi: गढ़वा में दो दिनों में 2 आदिवासी नाबालिग लड़कियों की अस्मत लुटी, CM सोरेन की पुलिस पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1762643

Ranchi: गढ़वा में दो दिनों में 2 आदिवासी नाबालिग लड़कियों की अस्मत लुटी, CM सोरेन की पुलिस पर उठे सवाल

पीड़िता ने बताया कि रंका थाना क्षेत्र के खरडीहा पंचायत के सिंजो गांव निवासी विनोद यादव के द्वारा जबरन जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ranchi Police: झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाने क्षेत्र में एक और आदिवासी नाबालिग लड़की दरिंदों की भेंट चढ़ गई. रंका थाना क्षेत्र के खरडीहा पंचायत के सिंजो गांव निवासी विनोद यादव के द्वारा एक नाबालिक लड़की को जबरन जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने की मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक, उसकी शादी तय हो गई थी. आरोपी को जैसे ही इसकी जानकारी मिली. उसने मुझे मारपीट कर जबरन जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया. मैं उस वक्त बेहोश हो गई. जब मुझे होश आया तो घर आई. घर में अपने परिजनों को सारी बात बताई. उसके बाद रंका थाने में आवेदन दी गई है. 

रंका थाना में आवेदन मिलते ही रंका थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं लगातार दो दिनों में 2 नाबालिगों से दुष्कर्म होने से पूरे इलाके में गुस्सा देखने को मिला. पिछले महीने भी एक आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 3 जून को रंका थाना क्षेत्र की एक आदिवासी युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. पीड़िता ने रंका थाने में एक युवक के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- बिहार के कई जिलों में NIA की छापेमारी जारी, PFI मामले में हो रही है रेड

घटना के संबंध परिजनों ने बताया था कि पीड़िता शाम को शौचालय के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था. आरोप रंका थानांतर्गत सेमरखांड़ गांव के विजय सिंह पर लगा है. परिजनों के अनुसार विजय उसे पकड़कर पास स्थित कटरा जंगल में ले गया. वहां उसे रातभर कब्जे में रखा और दुष्कर्म किया. आरोपियों ने सुबह छोड़ दिया था. उसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची थी. उसी दौरान वह घर में बेहोश हो गई थी. होश आने के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था.

रिपोर्ट- आशीष प्रकाश

Trending news