Ranchi: झारखंड के लातेहार में BJP नेता राजेंद्र साहू पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग में गंभीर रूप से हुए जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1822391

Ranchi: झारखंड के लातेहार में BJP नेता राजेंद्र साहू पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग में गंभीर रूप से हुए जख्मी

वारदात बालूमाथ थाना क्षेत्र के झरिवा टोला के पास हुई . बताया जा रहा है कि राजेंद्र साहू अपने दफ्तर से घर तेली टोला लौट रहे थे. तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें रोका और उन पर गोलियां चला दीं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के लातेहार जिले के बालूमाथ में कोयला व्यवसायी सह भाजपा के कद्दावर नेता राजेन्द्र प्रसाद साहू पर शनिवार की शाम गोलियां बरसाईं. वह बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. उन्हें बेहद गंभीर हालत में इलाज के लिए रांची लाया गया है. उन्हें जेल में बंद गैंगस्टर अमन साव के गैंग ने धमकी दी थी. राजेंद्र प्रसाद साहू लातेहार के पूर्व जिला परिषद् उपाध्यक्ष रहे हैं. वह चतरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुके हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस अपराधियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वारदात बालूमाथ थाना क्षेत्र के झरिवा टोला के पास हुई . बताया जा रहा है कि राजेंद्र साहू अपने दफ्तर से घर तेली टोला लौट रहे थे. उनका दफ्तर पुराना कस्तूरबा विद्यालय के पास है. रास्ते में कुछ लोगों ने उन्हें रोका और उन पर गोलियां चला दीं. गोली की आवाज सुनते ही लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तो उन्‍हें देखकर अपराधी भी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- Katihar: बूढ़ी मां ने जमीन रजिस्ट्री करने से किया इनकार, कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

राजेंद्र साहू की इलाके में बड़ी पहचान रही है. पहले भी उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. सुरक्षा के लिहाज से उन्हें एक बॉडीगार्ड भी दिया गया था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इलाके के दूसरे व्यवसायी भी खौफ में है. लोगों ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने वारदात पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्य की कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है, 90 के दशक का लालू राज जैसे हालात हैं. हेमंत सरकार में पुलिस, पुलिस का काम छोड़कर जमीन कब्जा करने में और वसूली करने में लगी है. यहां ट्रांसफर-पोस्टिंग में पैसा लिया जा रहा है.

Trending news