Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी शोरूम में लूट, बदमाशों ने एक कर्मचारी को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2058719

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी शोरूम में लूट, बदमाशों ने एक कर्मचारी को मारी गोली

Muzaffarpur News: घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह और एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने ज्वेलर्स शॉप के कर्मचारी से पूछताछ की और दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए हैं. लूट, हत्या, बलात्कार और अपहरण जैसी घटनाओं में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. यहां आधा दर्जन बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया. अपराधियों ने लूटपाट के दौरान फायरिंग भी की, जिसमें एक कर्मचारी को गोली लगी है. घटना सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर का है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह और एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने ज्वेलर्स शॉप के कर्मचारी से पूछताछ की और दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीम को लगा दिया गया है. पुलिस ने मौके से दो खोखा को भी बरामद किया है. 

ये भी पढ़ें- Double Murder: अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका

बता दें कि सदर थाना इलाके के भगवानपुर यादव नगर स्थित हीरालाल सर्राफ एंड ज्वेलर्स के मालिक शाम को कैश दुकान में रखकर अपने घर चले गए. इसके बाद दुकान के कर्मचारी साफ-सफाई कर रहा था. इसी बीच हथियार से लैस 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे. उन्होंने हथियार की दम पर कर्मचारी को कब्जे मे लेकर शो काउंटर का शीशा तोड़ कर उसके अंदर रखी ज्वेलरी लूट ली. जब कर्मचारी ने विरोध किया तो उसके ऊपर फायरिंग कर दी. जिससे गोली उसके पैर में लगी है. कई राउंड फायरिंग करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Lohardaga News: ठंड का फायदा उठाकर सक्रिय हुए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात

पूरे मामले में एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि दुकान बंद करने के दौरान 6 की संख्या आए बदमाशों ने दुकान में लूटपाट की है. अपराधियों ने एक कर्मचारी को गोली मारी है, जो उसके पैर लगी है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल से 2 खोखा बरामद किया गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और जल्द ही पहचान कर अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news