Gopalganj Crime News: बंद पड़े सिनेमा हॉल से सड़ा-गला शव बरामद, बदबू आने पर हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126582

Gopalganj Crime News: बंद पड़े सिनेमा हॉल से सड़ा-गला शव बरामद, बदबू आने पर हुआ खुलासा

Gopalganj Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने बंद पड़े सिनेमा हॉल से एक शव बरामद किया. इलाके में लगातार आ रही बदबू की शिकायत करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोपालगंज: Gopalganj Crime News: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने बंद पड़े सिनेमा हॉल से एक शव बरामद किया. इलाके में लगातार आ रही बदबू की शिकायत करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ. शव काफी पुराना बताया जा रहा है, इससे दुर्गंध आ रही है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .

पुलिस ने दी मामले की जानकारी
पुलिस के मुताबिक, हथुआ- मीरगंज रोड स्थित हीरा सिनेमा हॉल है काफी दिनों से बंद पड़ा हैं.कई दिनों से यहां से दुर्गंध निकलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब यहां पहुंची तो एक शव बरामद किया गया.

हथुआ के पुलिस उपाधीक्षक अनुराग कुमार ने बताया कि बंद पड़े सिनेमा हॉल से एक शव बरामद किया गया है. शव युवक का प्रतीत हो रहा है. यह देखने से काफी पुराना प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है तथा आसपास के थानों को शव की पहचान के लिए सूचना दी गई है. जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा किया है.

बदबू आने पर हुआ खुलासा 
स्थानीय लोगों को हीरा सिनेमा हॉल के अंदर से लगातार बदबू आ रही थी, जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सिनेमा हॉल के अंदर जांच की. जहां से पुलिस ने अज्ञात युवक के शव को बरामद कर लिया है. बता दें कि इससे पहले हथुआ थाना क्षेत्र के कोइरौली गांव में युवती की जलती हुई खेत में लाश मिली थी. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Begusarai: हरिद्वार से सुंदर बना बेगूसराय का सिमरिया धाम, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किया गया लोकार्पण

Trending news