बिहार के बगहा में पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, खुलासा होने पर कही ऐसी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396649

बिहार के बगहा में पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, खुलासा होने पर कही ऐसी बात

बगहा में एक पिता ने हैवानियत की हद पार करते हुए बेटी को अपने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. हालांकि, उसकी ये कोशिश नाकाम हो गई.

 

बिहार के बगहा में पिता ने बेटी के साथ किया गंदा काम, खुलासा होने पर कही ऐसी बात

बगहा: बिहार के बगहा में एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई. यहां पर एक पिता ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी ही बेटी के साथ रेप की कोशिश की. हालांकि, पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

कई सालों से कर रहा था शारीरिक शोषण
जानकारी के मुताबिक, पिता पिछले कई वर्षों से बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था. इसी बीच शनिवार को आरोपी पिता ने बेटी के साथ हैवानियतकरने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था उसके बाद से वो अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रह रहा था तभी आज उसने जोर जबरदस्ती की कोशिश की.

आरोपी पिता गिरफ्तार
इस बीच पीड़िता ने सूझ बूझ से आरोपी पिता को सामान लाने बाजार भेज दिया और फौरन पुलिस के पास पहुंच गई. जिसके बाद पटखौली थाना पुलिस के थानाध्यक्ष लालबाबू यादव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता ने दर्ज कराया मामला
इसके बाद आरोपी को लेकर पुलिस SDPO कैलाश प्रसाद के कार्यालय पहुंची जहां, सिकटा निवासी आरोपी शेख इमरान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी को महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया जहां पीड़िता के आरोप के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में उसका 164 में बयान दर्ज करवाएगी.

इधर, वारदात सामने आने पर पुलिस के भी होश उड़ गए हैं. बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव घटना की जांच में जुटे हैं. पुलिस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

ये भी पढ़ें-Rape: बिहार के जमुई में मामा ने नाबालिग भांजी का किया रेप, नाना को बुरी तरह पीटा

(इनपुट-इमरान अजीज)

Trending news