परिवार वालों ने ही कर दी बेटी की हत्या, फिर शव को आनन-फानन में जलाया, 10 दिन बाद हुआ खुलासा
Advertisement

परिवार वालों ने ही कर दी बेटी की हत्या, फिर शव को आनन-फानन में जलाया, 10 दिन बाद हुआ खुलासा

बिहार के मधुबनी से एक ऐसी हत्या का मामला सामने आ रहा है जिसे ऑनर किलिंग का मामला बताया जा रहा है. दरअसल मधुबनी में प्रेम प्रसंग से आक्रोशित लड़की के परिजनों ने नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को जला दिया.  बता दें कि घटना मधुबनी जिले के मधेपुर थाना के भखराईन गांव की है.

(फाइल फोटो)

मधुबनी: बिहार के मधुबनी से एक ऐसी हत्या का मामला सामने आ रहा है जिसे ऑनर किलिंग का मामला बताया जा रहा है. दरअसल मधुबनी में प्रेम प्रसंग से आक्रोशित लड़की के परिजनों ने नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को जला दिया. 

बता दें कि घटना मधुबनी जिले के मधेपुर थाना के भखराईन गांव की है. लड़की के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने मिलकर नाबालिग लड़की की हत्या कर दी और आनन-फानन में शव को जला भी दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने लड़की के माता सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब किसी ने पुलिस को इस बाबत गुप्त सूचना मिली. 

ये भी पढ़ें- लगातार क्यों हो रहा 'सिल्क सिटी' में धमाका? फिर एक बम फटा, 1 की मौत तीन घायल

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने भखराईन गांव पहुंचकर मृत लड़की की मां तारा देवी तथा प्रेमी की मां श्यामा देवी को हिरासत में ले लिया. दोनों महिलाओं ने पुलिस के पूछताछ के दौरान सभी राज उगल दिए. पुलिस ने तत्काल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या मामले में मृतका पुनीता कुमारी के पिता भोलन मुखिया, मां तारा देवी सहित लड़का राजेश कुमार उनके पिता उपेन्द्र मुखिया तथा मां श्यामा देवी व अन्य लगभग आधा दर्जन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज किया है. 

वैसे लोग जिन्होंने शव जलाने में सहयोग किया को भी आरोपी बनाया गया है. ग्रामीणों की मानें तो पुनीता तथा राजेश का प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों मौका पाकर घर से भाग निकले. इधर लगभग दस दिन पूर्व राजेश लड़की के साथ अपने घर वापस आया. इस बात का पता चलते ही लड़की के माता-पिता राजेश के घर पहुंच कर पुत्री पुनीता को घर ले आए. उसी रात सबों ने मिलकर लड़की की हत्या कर दी. इस बात को गुप्त रखने के लिए गांव के कुछ प्रमुख लोगों के सलाह पर आनन-फानन में शव को जला दिया गया. 

लगभग दस दिन बीत जाने के बाद भी किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी लेकिन पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना ने सारा खेल बिगाड़ दिया. एसपी सुशील कुमार ने कहा प्रथम दृष्टया ये हत्या ऑनर किलिंग का मामला लगता है, नाबालिग लड़की की हत्या मामले में दो परिजनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस वारदात में शामिल फरार चल रहे अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, शीघ्र सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. 

(रिपोर्ट- बिंदू भूषण ठाकुर)

Trending news