पैसों की खातिर दोस्त बना हत्यारा, बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में दफना दिया शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1363217

पैसों की खातिर दोस्त बना हत्यारा, बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में दफना दिया शव

बिहार में लगातार बढ़ते अपराध ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है. पटना पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पाती कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जा रहा है. ताजा मामले की सूचना दानापुर के शाहपुर थाने से आ रही है.

(फाइल फोटो)

दानापुर : बिहार में लगातार बढ़ते अपराध ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है. पटना पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पाती कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जा रहा है. ताजा मामले की सूचना दानापुर के शाहपुर थाने से आ रही है. जहां एक दोस्त ने दोस्त को घर से बुलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और शव छिपाने के लिए दानापुर के रेलवे कॉलोनी के बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में ही उसे गाड़ दिया और मौके से फरार हो गया. 

दोस्त ने पैसे की खातिर ले ली जान 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के हथियाकन्द से पिछले 4 तारीख से गायब मनीष कुमार का शव आज 4 फिट गहरे गड्ढे से पुलिस ने नर कंकाल के रूप में बरामद किया है. हत्या के पीछे मनीष के दोस्तों का ही हाथ बताया जा रहा है. जिसमें से एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया और उसी की निशानदेही पर शव को बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन से बरामद किया गया है. 

बंद पड़े रेलवे क्वार्टर के आंगन में गड्ढा खोदकर दबाया गया था शव 
बताया जाता है मनीष कुमार की हत्या 4 सितंबर को ही कर दी गई थी और उसी दिन 4 फीट गहरे कब्र खोदकर मनीष के शव को दफना दिया गया था. घटना का खुलासा पुलिस ने तब किया जब परिजनों की निशानदेही पर उसके दोस्त संतोष कुमार सोनी को गिरफ्तार किया और उसके साथ सख्ती से पूछताछ की गई तो परत-दर-परत हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई.

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर किया शव बरामद 
संतोष कुमार सोनी ने हत्या की वजह पुलिस को जमीनी खरीद बिक्री में लेन-देन का विवाद को बताया है और उसी की वजह से हथियाकंद सराय के रहने वाले मनीष कुमार की हत्या कर दी और खगोल के नेउरा कॉलोनी स्थित रेलवे के बंद पड़े क्वार्टर के आंगन में गड्ढा खोदकर उसके शव को दफना भी दिया गया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नेउरा कॉलोनी स्थित बन्द पड़े क्वार्टर के आंगन में जब खुदाई की तो 4 फीट गहरे कब्र में मनीष कुमार का शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है और इस मामले में मनीष के हत्या में शामिल और भी आरोपियों के गिरफ्तारी में जुट गई है. 

मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई 3 तारीख से घर से गायब था. प्रशासन के द्वारा आज पता चला है कि आपके भाई की हत्याकर रेलवे कॉलोनी के एक बंद पड़े क्वार्टर में शव को गाड़ दिया गया है. 

(रिपोर्ट- इश्तियाक खान)

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को अगर दिल्ली जीतना है तो बिहार की बागडोर किसी और के हाथ में देनी होगी

Trending news