Bihar News: सारण में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330262

Bihar News: सारण में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

सारण के मढ़ौरा थाना के धेनूकी गांव में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक के चेहरे पर जख्मों के कई निशान पाए गए हैं. 

(फाइल फोटो)

Saran: बिहार के सारण के मढ़ौरा थाना के धेनूकी गांव में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक के चेहरे पर जख्मों के कई निशान पाए गए हैं. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
दरअसल, यह मामला मढ़ौरा थाना के धेनूकी गांव के बसवारी का है. यहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद किया गया है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान शशि भूषण कुमार के रूप में हुई है. युवक मढ़ौरा गांव का ही रहने वाला था. युवक का शव घर से 150 मीटर दूरी से झाड़ियों से बरामद किया है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि देर रात को खाना खाने के बाद युवक हर रोज की तरह टहलने के लिए निकला था. जिसके बाद वह काफी देर तक वापस नहीं आया. उसके बाद परिजनों ने युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
अगली सुबह घूमने निकले कुछ ग्रामीणों ने झाड़ियों में शव पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद वहां पर चारो तरफ भीड़ उमड़ गई. ग्रामीणों ने शव की पहचान कर मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Banka News: मारपीट के मामले में कार्रवाई ना होने पर ग्रामीणों ने अमरपुर थाने को घेरा, उठाई आरोपी की गिरफ्तार करने की मांग

Trending news