Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव! किराना दुकानदार को गोली मारी, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311503

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव! किराना दुकानदार को गोली मारी, हालत गंभीर

Muzaffarpur News: घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. वहीं घायल किराना दुकानदार का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को वह पहचान गए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है. जिले में अपराधी हर रोज कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने में जुटे हैं और पुलिस उन्हें रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामला घटना कांटी थाना क्षेत्र के ढेबहां गांव की है. यहां गुरुवार (28 जून) की शाम को बाईक सवार दो अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया. उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने दुकानदार को 2 गोली मारी है. घायल दुकानदार की पहचान रामपुर निवासी गुड्डू सिंह के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि किराना दुकानदार गुड्डू सिंह अपने दुकान के बाहर टहल रहे थे, तभी काले बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आकर फायर झोंक देते हैं. जिससे किराना दुकानदार गुड्डू सिंह को 2 गोली लगती है. घटना होते देख दुकान पर बैठे गुड्डू सिंह के भाई ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन तब तक अपराधी वहां से भाग चुके थे. उसके बाद आनन-फानन में घायल किराना दुकानदार गुड्डू सिंह को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. वहीं घायल किराना दुकानदार का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को वह पहचान गए हैं.

ये भी पढ़ें- कमर से कट्टा निकालकर बीच सड़क पर जबरन महिला टीचर की भरने लगा मांग, वीडियो वायरल

फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इस मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया की देर शाम बाइक सवार अपराधियों के द्वारा किराना दुकानदार को गोली मारी गई है. जिससे किराना दुकानदार घायल हो गए हैं और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर लेगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news