कॉलेज बना अखाड़ा, शिक्षक और छात्र के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल
Advertisement

कॉलेज बना अखाड़ा, शिक्षक और छात्र के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल

बिहार के सहरसा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. आपको बता दें की वीडियो में छात्र और शिक्षक के बीच मारपीट साफ दिखाई दे रही है.

(फाइल फोटो)

सहरसा: बिहार के सहरसा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. आपको बता दें की वीडियो में छात्र और शिक्षक के बीच मारपीट साफ दिखाई दे रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. 

बता दें कि सहरसा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसको लेकर चर्चा जोरों पर है. सहरसा में शिक्षक और छात्र के बीच मारपीट का एक वीडियो अब लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है. वायरल वीडियो में कॉलेज के शिक्षक और छात्र के बीच जमकर लात घुसे चल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- शुरू हुआ मलमास, ऐसे एक साथ करें भगवान विष्णु और शिव को प्रसन्न

इस वीडियो में दिख रहा पूरा मामला जिले के राजेन्द्र मिश्रा महाविद्यालय परिसर का है. जहां शिक्षा का मंदिर अखाड़ा बना हुआ है और शिक्षक छात्र के बीच जमकर लात घुसे चल रहे हैं. दरअसल शिक्षक और छात्र के बीच हो रहा मारपीट का वीडियो बीते दिन का बताया जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित शिक्षक अक्षय चौधरी ने बताया कि कॉलेज में पार्ट थर्ड की परीक्षा चल रही थी इसी बीच एक युवक बार-बार परीक्षा हॉल के अंदर घुस जाता था. जिसे कई बार हमलोगों ने मना किया लेकिन वो लड़का नहीं मान रहा था. 

अक्षय चौधरी ने बताया कि इसी बीच इसको लेकर विवाद बढ़ गया और वह युवक मारपीट पर उतर गया और फिर हाथापाई करने लगा. बाद में वह फरार हो गया. हमलोगों ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रसासन और जिला प्रशासन से की है.

भाई ने अपनी बहन के प्रेमी की गोली मारकर कर दी हत्या, खुद भी हुआ घायल
सहरसा के पस्तपार ओपी क्षेत्र के मोरकाही गांव में लड़की के भाई ने अपनी बहन के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी के दौरान प्रेमिका के भाई को भी गोली लगी, जिसके बाद गम्भीर हालत में उसे निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया.

मृतक प्रेमी का नाम अजित कुमार बताया जा रहा है जबकि घायल युवक का नाम पिंटू कुमार है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अजीत कुमार का गांव के ही चांदनी कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, लड़की के परिजनों ने लड़की की शादी पूर्णियां के चांदपुर में कर दी. इधर लड़की कुछ दिनों बाद ही वापस अपने मायके आकर रहने लगी और अजीत से शादी की बात पर अड़ी रही. जिसके बाद दो तीन महीने पहले ही दोनों की शादी स्थानीय ग्रामीणों की पहल पर करवाई गयी. जिसको लेकर लड़की का भाई नाखुश था. मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही लड़की के भाई लल्टू यादव, सिन्टू यादव और पिंटू यादव ने अजीत की हत्या कर देने की धमकी दी थी. वहीं बीते देर शाम जब अजीत धबौली पूर्वी स्थित अपने खेत जा रहा था कि पूर्व से घात लगाकर बैठे तीनों भाइयों ने उसे गोली मार दिया. इधर गोलीबारी में प्रेमिका के भाई पिंटू कुमार को भी गोली लगी है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

(REPORT- VISHAL KUMAR)

Trending news