Bihar: वैशाली में हैवानियत, शौच को गई महिला से रेप, चिल्लाने पर करंट देकर की हत्या
Advertisement

Bihar: वैशाली में हैवानियत, शौच को गई महिला से रेप, चिल्लाने पर करंट देकर की हत्या

Vaishali Crime News: लोग जब खेत पहुंचे तो उन्होंने महिला का अर्धनग्न शव देखा. डेड बॉडी पर कई जगह दांत से काटने और नोचने के निशान पाए गए हैं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali Crime News: बिहार के वैशाली में एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ रेप करके उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, महिला शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी दरिंदों ने उसे दबोच लिया. महिला ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो दरिंदों ने उसे इलेक्ट्रिक शॉक देकर उसकी जान ले ली. ये घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के बकाढ पंचायत की है. ये घटना शनिवार (9 दिसंबर) देर रात की है. 

रविवार (10 दिसंबर) की सुबह जब लोग खेत पहुंचे तो उन्होंने महिला का अर्धनग्न शव देखा. डेड बॉडी पर कई जगह दांत से काटने और नोचने के निशान पाए गए हैं. महिला की मौत करंट लगने से होना बताया जा रहा है. शव देखकर लगता है कि महिला का रेप करके उसे करंट देकर उसकी हत्या की है. परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Owner Killing: नालंदा से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला! बेटी की हत्या करके शव को दफनाया

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. FSL की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जमा किए. पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण का कहना है कि घटना की जांच के लिए FSL की टीम को बुलायी गई है. जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि महिला की मौत कैसे हुई है.

रिपोर्ट- रवि मिश्रा

Trending news