Bihar News: पटना में दो भाईयों को गोलियों से भूना, फारबिसगंज में बस कंडक्टर को मारी गोली
Advertisement

Bihar News: पटना में दो भाईयों को गोलियों से भूना, फारबिसगंज में बस कंडक्टर को मारी गोली

Bihar Crime News: पटना के पुनपुन थाना इलाके के गौरीचक गांव के नजदीक अपराधियों ने बाइक सवार दो भाइयों को गोलियों से भून दिया. घात लगाकर तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. उधर भरगामा थानाक्षेत्र के कुशमौल में अपराधियों ने यात्री बस पर दो राउंड फायर किए. बदमाशों ने बस को पत्थर मारकर रुकवाया और कंडक्टर को गोली मार दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार में सत्ता परिवर्तन भले ही हो चुका हो, लेकिन अपराधियों पर अभी भी कोई लगाम नहीं लगी है. रविवार (28 जनवरी) को राजधानी पटना समेत कई जिलों में गोलीबारी की घटनाएं सामने आईं. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो सगे भाईयो को गोलियों से भून दिया. तो वहीं फारबिसगंज के भरगामा थानाक्षेत्र में बदमाशों ने एक बस कंडक्टर को निशाना बनाया. बदमाशों ने बस कंडक्टर को गोली मार दी. इस घटना में बस कंडक्टर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. 

पटना के पुनपुन थाना इलाके के गौरीचक गांव के नजदीक अपराधियों ने बाइक सवार दो भाइयों को गोलियों से भून दिया. घात लगाकर तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. उसे इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. वहां उनकी स्थित स्थिर बनी हुई है. दोनों भाई गौरीचक बाजार के पास रहते हैं. मरने वाले का नाम गोलू कुमार (18) और जख्मी युवक का नाम राजेश कुमार (30) बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: सरेआम ट्रक को रोककर वसूली करते पुलिस की तस्वीर वायरल

उधर भरगामा थानाक्षेत्र के कुशमौल में अपराधियों ने यात्री बस पर दो राउंड फायर किए. बदमाशों ने बस को पत्थर मारकर रुकवाया और कंडक्टर को गोली मार दी. घटना भरगामा और नरपतगंज थाना क्षेत्र सीमा के पास कुसमौल में घटित हुई. बदमाशों ने बस पर चार राउंड फायरिंग की, जिसमें बस के कंट्रेक्टर को दो गोली लगी हैं. बदमाशों ने बस के किराया के रूप में जमा 13 हजार 400 रूपये भी लूट लिए. हादसे में घायल हुए कंडक्टर को फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ड्यूटी पर तैनात अस्पताल उपाधीक्षक डा. आशुतोष कुमार ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पूर्णिया रेफर कर दिया है.

Trending news