Bihar News: अरवल में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1287130

Bihar News: अरवल में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: अरवल जिले से कोचिंग करके लौट रही दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप में शामिल आरोपी छात्रा के कोचिंग में ही पढ़ते थे. पुलिस ने दुष्कर्म के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक व्यक्ति फरार है.

Bihar News: अरवल में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

अरवल:Bihar News: अरवल जिले से कोचिंग करके लौट रही दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप में शामिल आरोपी छात्रा के कोचिंग में ही पढ़ते थे. पुलिस ने दुष्कर्म के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक व्यक्ति फरार है. गैंगरेप में गिरफ्तार दोनों आरोपी नाबालिग हैं वहीं एक अन्य फरार व्यक्ति बालिग है.

ऑटो से अपहरण 
दरअसल, अरवल-पटना बॉर्डर पर पटना जिले की रहने वाले एक नाबालिग छात्रा कोचिंग में पढ़ाई करने के लिए अरवल आती थी. इसी दौरान उसके कोचिंग के 2 छात्र उसके पीछे लग गए. पढ़ाई के बाद छात्रा ऑटो से अपने घर लौट रही थी. तभी दोनों लड़के उसके ऑटो में बैठ गए और उसे बहला-फुसलाकर ऑटो से उतार लिया. इसके बाद दोनों लड़के एक तीसरे व्यक्ति की मदद से उसे नहर किनारे सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. देर रात जब लड़की अपने घर नहीं पहुंची तो पीड़ित लड़की के परिजनों के द्वारा नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया. इसके बाद पीड़ित लड़की जैसे ही अपने घर पहुंची उसने पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों से दी. जिसके बाद पीड़ित लड़की के बयान पर नगर थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी करते थे बाइक, सस्ते दामों में बेचकर करता था मौज-मस्ती

साथ में पढ़ाई करने वाले 2 गिरफ्तार
गैंगरेप की घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि पटना जिले के रहने वाले लड़की के साथ 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया जिसमें दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया. जिसके बाद दो नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक बालिग आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पहले लड़की का अपहरण किया और उसके बाद उसका सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे सुनसान जगह पर छोड़ दिया. जिसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई.  लड़की के बयान पर विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई.

Trending news