Bihar: मोतिहारी में महिला और उसके परिवार पर तेजाब फेंकने वाला गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ऐसा?
Advertisement

Bihar: मोतिहारी में महिला और उसके परिवार पर तेजाब फेंकने वाला गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ऐसा?

एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया कि यह घटना प्रेम-प्रसंग से जुड़ी है. आरोपी के पास से तेजाब जैसा पदार्थ बरामद हुआ है. 

मोतिहारी एसिड अटैक केस

Motihari Acid Attack Case: बिहार के मोतिहारी में महिला और उसके परिवार पर एसिड फेंकने वाले युवक को पुलिस ने 24 घंटे में धर-दबोचा है. आरोपी महेश भगत को मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बलथी-गिद्धा गांव का रहने वाला है और वारदात को अंजाम देने के बाद गांव भाग आया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने चकिया DSP के नेतृत्व में SIT टीम का गठन किया था. पुलिस को आरोपी के पास से तेजाब जैसा पदार्थ भी बरामद हुआ है.

आरोपी ने प्रेम-प्रसंग के चक्कर में इस भयानक वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि आरोपी महेश नलजल योजना की ठेकेदारी करता है और काफी समय से मोतिहारी के चकिया थाना क्षेत्र में स्थित हिंदू चकिया गांव में उसका काम चल रहा था. इसी गांव में रहने वाली पीड़ित महिला का पति आरोपी के पास मजदूरी करता था. महिला के पति का बॉस होने के कारण आरोपी अक्सर उसके घर भी आता रहता था. 

इस दौरान इसी दौरान उसका और महिला का प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था. हालांकि, महिला शादीशुदा थी और उसके 2 बच्चे भी थे. आरोपी महिला पर सब कुछ छोड़कर साथ में भाग चलने का दबाव बनाने लगा था. आरोपी की बात नहीं मानने से वह नाराज हो गया और सोमवार (22 मई) की रात को पूरे परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में महिला, उसका पति और दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- पटना में शराब पकड़ने गई थी पुलिस मिल गए नकली नोट छापने वाले, BPSC के छात्र हैं आरोपी

पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने पीड़ितों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उन्हें SKMCH रेफर कर दिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया कि यह घटना प्रेम-प्रसंग से जुड़ी है. आरोपी के पास से तेजाब जैसा पदार्थ बरामद हुआ है. अब आरोपी युवक से पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

Trending news