Bihar News: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी करते थे बाइक, सस्ते दामों में बेचकर करता था मौज-मस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1287053

Bihar News: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी करते थे बाइक, सस्ते दामों में बेचकर करता था मौज-मस्ती

Bihar News: अरवल पुलिस को वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. जिले के मानिकपुर पुलिस ने मानिकपुर ओपी क्षेत्र के केमदार चक गांव के पास ग्रामीणों की मदद से अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी चोर पटना जिले के रहने वाले हैं.

Bihar News: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी करते थे बाइक, सस्ते दामों में बेचकर करता था मौज-मस्ती

अरवल: Bihar News: अरवल पुलिस को वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. जिले के मानिकपुर पुलिस ने मानिकपुर ओपी क्षेत्र के केमदार चक गांव के पास ग्रामीणों की मदद से अंतर जिला वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी चोर पटना जिले के रहने वाले हैं. चोर जिले के अलग-अलग अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे. बाद में वो चोरी किए गए गाड़ियों को सस्ते दामों में बेच देते थे. 

गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चोरी करते थे बाइक
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चोरों ने बताया कि गाड़ियों के पैसे वो महंगे होटल में डिनर करते थे और महंगी बाइक चोरी कर गर्लफ्रेंड को घुमाते थे. पुलिस नें गिरफ्तार चोरों के पास से दो ट्रैक्टर और दो बाइक बरामद किया है. गिरफ्तार चोरों का मास्टरमाइंड जेल से ही अपने गिरोह को सक्रिय कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. इस गिरोह के सदस्य पूरे बिहार सहित झारखंड में सक्रिय हैं. इस गिरोह के सदस्यों ने बिहार के अलग-अलग जिलों में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है.

ग्रामीणों ने बैरिकेडिंग लगाकर चोरों को पकड़ा
गिरफ्तार होने से पहले इस गिरोह के पांच लोग किंजर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण चोरी की घटना असफल रही. इसके बाद पुनः चोर मानिकपुर की ओर लौट गए. जहां ग्रामीणों ने शक होने के बाद मानिकपुर ओपी को सूचना दी गई. इस दौरान ग्रामीणों ने बांस की बैरिकेडिंग लगाकर दो चोरों को पकड़ लिया. वहीं अन्य एक चोर मौके से फरार हो गए. बाद में गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर अरवल पुलिस ने पटना में छापेमारी की और एक अन्य चोर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए तीनो चोर जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू ग्राम नवादा, नीरज कुमार ग्राम भरतपुरा और सनी कुमार ग्राम सरकुना थाना दुल्हिन बाजार और जिला पटना का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर में गुटखा कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

तीन लोग गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि गिरफ्तार चोरों के निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी की गई. कुछ लोग पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए, लेकिन इस गिरोह के सदस्यों की पहचान कर ली गई है. फिलहाल तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि चोरी की गई अन्य वाहनों की जल्द बरामद की जाएगी.

Trending news