Bihar News: पुलिस ने दो शातिर ATM से ठगी की घटना को अंजाम देने वाली छात्राओं को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780487

Bihar News: पुलिस ने दो शातिर ATM से ठगी की घटना को अंजाम देने वाली छात्राओं को किया गिरफ्तार

Bihar News: राजधानी पटना पुलिस ने दो शातिर ATM से ठगी की घटना को अंजाम देने वाली छात्राओं को गिरफ्तार किया है. लग्जरियस लाइफ स्टाइल और ऐश करने को लेकर पकड़ में आई छात्राओ ने शार्ट कर्ट रुपये कमाने का तरीका सीख लिया.

Bihar News: पुलिस ने दो शातिर ATM से ठगी की घटना को अंजाम देने वाली छात्राओं को किया गिरफ्तार

पटनाः Bihar News: राजधानी पटना पुलिस ने दो शातिर ATM से ठगी की घटना को अंजाम देने वाली छात्राओं को गिरफ्तार किया है. लग्जरियस लाइफ स्टाइल और ऐश करने को लेकर पकड़ में आई छात्राओ ने शार्ट कर्ट रुपये कमाने का तरीका सीख लिया. जिसकी सहायता से वे दर्जनों अपराध की घटना को अंजाम दे चुकी है.

अच्छी दोस्त थी दोनों युवतियां
दरअसल, पकड़ में आई छात्राओं से कंकड़बाग की पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों युवतियों ने बताया कि दोनों अच्छे दोस्त है. एक कदमकुआं इलाके के सैदपुर तो दूसरी युवती गांधी मैदान थाना क्षेत्र के लालजी टोला के किराये के मकान में रहती है. 

एटीएम में प्लेट फंसाकर देती थी घटना को अंजाम 
कंकड़बाग थानाध्यक्ष रवि शंकर प्रसाद की माने तो ये इलाके में दर्जनों घटना को एटीएम में प्लेट फंसाकर घटना को अंजाम दे चुकी है. पुलिस ने इन युवतियों के पास से एटीएम फ्रॉड में इस्तेमाल किये जाने वाली प्लेट और 4 हजार 500 रुपये कैश बरामद किया है. इन दोनों युवतियों को कंकड़बाग थाना क्षेत्र के टेम्पो स्टैंड के पास स्थित आईसीआईसीआई बैंक एटीएम के पास से पकड़ा गया है. 

सीसीटीवी फुटेज में घटना को अंजाम देते तस्वीर कैद
हालांकि बड़ा सवाल ये है कि आखिर इन युवतियों ने एटीएम में गार्ड नहीं होने के कारण ऐसे एटीएम को प्रधि टारगेट करते है. जिसके लिए पुलिस प्रशासन ने कई बार संबंधित बैंकों को हिदायत दिया है. बावजूद इसके बैंक पुलिस के भडोसे एटीएम को छोड़ देते है. ऐसे में घटना होना लाजमी है. दोनों छात्राओं की एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज में घटना को अंजाम देते हुए तस्वीर कैद हुई है. 
इनपुट- प्रकाश सिन्हा

यह भी पढ़ें- Live Darshan Deoghar Temple: सावन के दूसरे सोमवार के लिए बैधनाथ धाम में बढ़ने लगी कांवड़ियों की भीड़, प्रशासन के दुरुस्त इंतजाम

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: भागलपुर में किसान की पीट-पीटकर हत्या, बेगूसराय में जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली

Trending news