Bihar Crime: बिहार में कोल्ड ड्रिंक के केन से बम बनाने लगे डकैत! पुलिस ने किया डराने वाला खुलासा
Advertisement

Bihar Crime: बिहार में कोल्ड ड्रिंक के केन से बम बनाने लगे डकैत! पुलिस ने किया डराने वाला खुलासा

पुलिस के लिए ये बड़ी चिंता का विषय बन चुका है, क्योंकि कोल्ड ड्रिंक केन बड़ी ही आसानी से उपलब्ध हो जाता है. 

कोल्ड ड्रिंक के केन से बम

Bihar Crime News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. हत्या, लूट, अपरहरण और दुष्कर्म जैसी घटनाएं हर रोज सामने आती रहती हैं. टेक्नोलॉजी के दौर में क्रिमिनल्स भी अपराध करने के नए-नए तरीके इजाद कर रहे हैं. अब पता चला है कि बदमाश कोल्ड ड्रिंक केन से बम बनाने लगे हैं. यह डराने वाला खुलासा खुद नीतीश कुमार की पुलिस ने किया है. पुलिस को ये जानकारी मोतिहारी में रविवार (25 जून) को हुए एनकाउंटर के बाद हुई. 

दरअसल, मोतिहारी एनकाउंटर में पुलिस और बदमाशों के बीच करीब एक घंटे तक संघर्ष चला. डकैतों ने इस दौरान 14 से अधिक बम धमाके किए. तो वहीं पुलिस की ओर से करीब 25 राउंड गोलियां चलाई गईं. इस मुठभेड़ में दो डकैत मारे गए, जबकि आधा दर्जन घायल हुए. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए. मुठभेड़ समाप्त होने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. डॉग स्क्वॉयड की टीम के साथ सबूत जुटाए गए.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: स्कूल संचालक ने की ऐसी पिटाई, चली गई 14 साल के छात्र की जान

खून के धब्बे नेपाल बॉर्डर तक मिले, जिससे ये साफ हो गया कि कुछ बदमाश बॉर्डर पार करके नेपाल भाग गए. वहीं बदमाशों द्वारा छोड़ा गया असलहा भी पुलिस को बरामद हुआ. इसमें पुलिस को कई जिंदा बम मिले. डराने वाली बात ये है कि ये बम कोल्ड ड्रिंक केन से बनाए गए थे. बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक केन में विस्फोटक भरकर उनसे बम तैयार कर लिया था. यही वजह थी कि बदमाशों की ओर से 14 से अधिक बम धमाके किए गए थे. पुलिस के लिए ये बड़ी चिंता का विषय बन चुका है, क्योंकि कोल्ड ड्रिंक केन बड़ी ही आसानी से उपलब्ध हो जाता है.

ये भी पढ़ें- पति पर क्या बीत रही होगी! डायन बताकर उसके सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

बिहार का भागलपुर जिला तो अक्सर बम धमाके से दहल उठता है. 24 जून को बबरगंज थाना इलाके के हुसैनाबाद मोहल्ले में हुए बम ब्लास्ट में एक मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया था. धमाके की गूंज करीब 2 किलोमीटर के एरिया में सुनाई दी. इस घटना में एक 16 साल के लड़के की जान चली गई थी. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि शव के चिथड़े उड़ गए थे. भागलपुर में इस तरह की ये पहली घटना नहीं है. बीते एक साल में दर्जनभर ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 

Trending news