Bihar Crime: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Bihar Crime: संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Bihar Crime: जहानाबाद में संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे है. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे है. घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार हो गए है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के प्रखंड कॉलोनी की है. 

दो साल पहले हिंदू रीति रिवाज से हुई थी शादी
मृतका की पहचान राजू चौधरी की पत्नी शर्मिला देवी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी बिरजू चौधरी अपनी बहन शर्मिला देवी की शादी प्रखंड कॉलोनी निवासी परमेश्वर चौधरी के पुत्र राजू चौधरी से लगभग दो साल पहले हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया था. शादी की बाद से सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. 

ससुराल वाले घर छोड़कर फरार 
मृतक के भाई बिरजू चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की रात बहनोई राजू चौधरी ने मोबाइल पर फोन कर बताया कि तुम्हारी बहन आत्महत्या कर ली है. जब हम लोग बहन के ससुराल पहुंचे तो देखा कि मेरी बहन का शव कमरे में पड़ा हुआ है और घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार है. 

परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप
वहीं परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

घटना के बारे में आसपास के लोग कुछ भी बताने से कर रहे इनकार
वहीं आसपास के लोग भी इस घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. मृतका के मायके वाले का आरोप की इन लोगों द्वारा जानबूझकर मेरी बहन की हत्या की गई है. अब जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना का सही कारण क्या है?

इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या नीतीश कुमार जल्दी घबरा गए, उद्धव-पवार को नहीं होगा टूट से नुकसान!

Trending news