Bihar Crime: NH पर बुजुर्ग की लाश को 500 मीटर तक जंजीर के सहारे घसीटता रहा शख्स, पहले कर दी थी दो की हत्या
Advertisement

Bihar Crime: NH पर बुजुर्ग की लाश को 500 मीटर तक जंजीर के सहारे घसीटता रहा शख्स, पहले कर दी थी दो की हत्या

भागलपुर के औधोगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 पर एक सनकी ने एक महिला व बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

(भागलपुर)

Bihar Crime: भागलपुर के औधोगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 80 पर एक सनकी ने एक महिला व बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उस सनकी का मन इससे भी नहीं भरा तो उस सनकी ने एनएच पर बुजुर्ग के शव को 500 मीटर तक जंजीर बांधकर घसीटा और कूड़े के ढेर में फेंक दिया. 

बता दें कि सनकी की पिटाई से बुरी तरह घायल महिला को जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां उसकी भी मौत हो गयी. अभी तक इस पूरे मामले में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.  वहीं सनकी आरोपी की पहचान हो गयी है. घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- अमेरिका में भारतीयों का बज रहा डंका! बांस के कैनवास पर चमक रहा बिहारी आर्ट

आरोपी सबौर के फतेहपुर निवासी मोहम्मद आज़ाद है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे बैठे बुजुर्ग की कपड़े की ठठरी छू रहा था. बुजुर्ग ने मना किया तो उसकी ईंट और लोहे के रॉड से पिटाई कर दी. घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें वह शव को घसीटते हुए देखा जा रहा है. इस पूरे मामले में किसी ने भी उसे रोकने की जहमत नहीं उठाई. मामले में सिटी एसपी अमित रंजन ने कहा कि दो लोगों की हत्या की गयी थी. जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी मानसिक रूप से बीमार है. मृतकों की शिनाख्त की जा रही है वह दोनों भी मानसिक रूप से बीमार थे. 

बता दें कि भागलपुर में नेशनल हाईवे 80 पर इस दिल दहलाने वाली घटना का सीसीटीवी फूटेज जिसने भी देखा वह सन्न रह गया. ये तस्‍वीर डरावनी फिल्‍म से मिलती जुलती आपको लगेगी लेकिन ये घटना हकीकत है. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति NH 80 पर एक लाश को जंजीर के सहारे खींच कर कहीं ले जा रहा है. वह इस लाश को 500 मीटर तक खींच कर ले जाता है. मगर न कोई उससे कुछ पूछता है और न कोई उसे रोकता है.
(रिपोर्ट- अश्वनी कुमार)

Trending news