बेगूसराय में बुजुर्ग की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बेगूसराय में बुजुर्ग की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय में अपराधियों ने एक 65 साल के बुजुर्ग किसान की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में इन दिनों लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. बढ़ते अपराध के कारण पुलिस प्रशासन पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां पर अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. यहां पर एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने एक 65 साल के बुजुर्ग किसान की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सोई हुई अवस्था में की हत्या
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव के महारानी स्थान का है. यहां पर एक 65 साल के बुजुर्ग की अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से बेरहमी से काटकर हत्या कर दी. मृतक का नाम रामकिशन साह बताया जा रहा है. वह एक किसान था. मृतक डेरा पर रहकर खेती बाड़ी और गाय का पालन करता था. देर रात बदमाशों ने डेरा के कमरे में सोई हुई अवस्था में धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

जांच में जुटी पुलिस
जिसके बाद सुबह स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस आगे की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़िये: पटना में डेंगू का कहर जारी, अस्पताल में 343 नये मामले और एक मरीज की गई जान

Trending news