बेगूसराय में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई
Advertisement

बेगूसराय में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

बेगूसराय में एक युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को पकड़कर जमकर पीटा. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

बेगूसराय में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी को पकड़ ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. यहां पर लूटपाट हत्या और दुष्कर्म जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, हाल ही में बेगूसराय में एक युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को पकड़कर जमकर पीटा. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

ग्रामीणों ने आरोपी को खदेड़ कर पकड़ा
दरअसल, यह घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र की है. यहां पर एक युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. जिसके बाद बच्ची के चिल्लाने पर मां ने शोर मचाया और तभी आरोपी घर से भागने लगा. उसी दौरान वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. आरोपी की पहचान नगर थाना के रहने वाले दीपक महतो के रूप में हुई है.

आरोपी की जमकर की पिटाई
घटना को लेकर मां ने बताया कि वह घर में कुछ काम कर रही थी और बच्ची खेल रही थी. उसी दौरान आरोपी ने घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बच्ची के चिल्लाने पर मां को इसकी जानकारी हुई और तभी आरोपी भागने लगा. जिसके बाद मां के चिल्लाने पर वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी 3 बच्चों का पिता है. 

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा अस्पताल
वहीं, लोहिया नगर थाना अध्यक्ष अमरजीत प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़िये: धनबाद नगर निगम ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए शुरू की पहल, कचरा उठाने वाली गाड़ियों को इलेक्ट्रिक वाहनों में करेंगे तब्दील

Trending news