Banka News: बांका गोलीकांड में 2 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2004415

Banka News: बांका गोलीकांड में 2 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को धरा

Banka firing case: आरोपी के ठिकानों से घटना में इस्तेमाल की गई स्कार्पियो गाड़ी, दो राइफल और 55 जिंदा कारतूस बरामद हुई हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरप्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Banka firing case: बांका के बंधुआ कुरावा थाना के झालर गांव में हुए गोलीकांड और हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने इस मामले के मुख्य अभियुक्त पूर्व मुखिया पप्पू यादव को घटना के 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से घटना मे प्रयोग किए गए हथियारों और वाहनों को भी बरामद कर लिया है. आरोपी के ठिकानों से घटना में इस्तेमाल की गई स्कार्पियो गाड़ी, दो राइफल और 55 जिंदा कारतूस बरामद हुई हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरप्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इस मामले का खुलासा करने के लिए एसडीपीओ विपिन बिहारी बौसी इंस्पेक्टर अमेरिका राम बौसी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय थाना अध्यक्षबंधुवा कुरावा मंटू कुमार के नेतृत्व में एक टीम की गठित की थी. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन बिहारी ने बताया कि शुक्रवार (8 दिसंबर) को झालर गांव मे पप्पू यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गोलीबारी की थी. इस घटना में 13 वर्षीय बच्चे अरुण यादव की मौत हो गयी थी, जबकि 4 अन्य घायल हो गए थे. घायलों में इलाज के दौरान कुलदीप यादव की भी मौत हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- Darbhanga News: 12 साल की बच्ची से रेप की सजा सिर्फ ₹20 हजार, पंचायत के फैसले पर पुलिस भी हैरान

क्या हुई थी ये घटना

मृतक बच्चे अरुण यादव के ताऊ कार्तिक यादव ने घटना का कारण बताते हुए कहा कि सड़क पर वाहन लगाने को लेकर अरुण के भाई पंकज से चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव का विवाद हुआ था. इसी विवाद में शाम में पूर्व मुखिया पप्पू यादव अपने भाई हिमांशु, अमर, चाचा समुद्र यादव, कुलदीप यादव और चालक डोमा यादव के साथ काले रंग की स्कॉर्पियो से आया और गाली-गलौज करते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में उनके भतीजे अरुण की छाती में गोली लगी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इस गोलीबारी की घटना में चार अन्य लोग भी जख्मी हो गए.

Trending news