Motihari: बिहार पुलिस पर फिर हमला, मोतिहारी में वारंटी को पकड़ने गई पुलिसवालों पर महिलाओं ने फेंका खौलता पानी
Advertisement

Motihari: बिहार पुलिस पर फिर हमला, मोतिहारी में वारंटी को पकड़ने गई पुलिसवालों पर महिलाओं ने फेंका खौलता पानी

Attack On Bihar Police: गांव की महिलाओं ने पुलिसवालों पर खौलता हुआ पानी फेंका. पुलिस पर खौलता पानी फेंकने के बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पुलिस पर जानलेवा हमला किया. इस घटना में तुरकौलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार में पुलिस पर हमलों की घटनाएं कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही है. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिला से सामने आया है. यहां पुलिस की टीम जब वारंटी को पकड़ने पहुंची तो गांववालों ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया. इस घटना में करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं. ये घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बिजुलपुर पंचायत के चैनपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शनिवार (23 दिसंबर) की रात को पुलिस चैनपुर गांव में एक वारंटी को पकड़ने गई थी. वारंटी को बचाने के लिए ग्रामीणों ने पुलिस पर अटैक कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक, गांव की महिलाओं ने पुलिसवालों पर खौलता हुआ पानी फेंका. पुलिस पर खौलता पानी फेंकने के बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पुलिस पर जानलेवा हमला किया. इस घटना में तुरकौलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए. सभी घायल पुलिसकर्मी का इलाज तुरकौलिया सीएचसी में चल रहा है. घटना में थानाध्यक्ष अनिल कुमार के आवेदन पर तुरकौलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

ये भी पढ़ें- Nalanda: स्कॉर्पियो गाड़ी पर तेजस्वी का झंडा, अंदर अवैध हथियारों का जखीरा, पुलिसवालों के भी उड़े होश

घटना के बाद पुलिस ने चार हमलावर को पकड़ा है. चारो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. FIR के मुताबिक, नवल किशोर सिंह, कृष्णा कुमार, जमादार भगत, भीखम सिंह, रंजन कुमार, पिंकी कुमारी, रामावती देवी, रामसखी देवी, ललिता देवी, शमी देवी, नीलम कुमारी, श्रीराम कुमार सहित कई अन्य अज्ञात लोगों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. सभी पर सरकारी कार्य पर बाधा पहुंचाने और आरोपी को बचाने का मामला भी दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: छपरा में नाबालिक से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि कोर्ट से जारी वारंट के वारंटी को गिरफ्तार करने पुलिस टीम के साथ चैनपुर गांव गए थे. जहां लोगों ने हमला कर दिया. चार हमलावर नवल किशोर सिंह, कृष्णा कुमार, जमादार भगत और श्रीराम कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया, जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही अन्य हमलावर की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Trending news